मुंबई के मशहूर RK Studio में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां, 5 टैंकर मौके पर

मुंबई स्थित आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर आग लग गई. आग बुझाने की कोशिश जारी है. इसके लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 5:25 PM IST
मुंबई के मशहूर RK Studio में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां, 5 टैंकर मौके पर
मुंबई के चेम्बूर में स्थित है आरके स्टूडियो.
News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 5:25 PM IST
मुंबई में चेम्बूर स्थित आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर आग लग गई. आग बुझाने की कोशिश जारी है. इसके लिए दमकल की 6 गाड़ियां और पानी के 5 टैंकर मौके पर पहुंच चुके हैं. बता दें कि यह स्टूडियो बॉलीवुड के 'कपूर परिवार' का है.

बताया जा रहा है कि आग दोपहर करीब ढाई बजे लगी. आग में स्टूडियो का 100×80 स्क्वायर फीट का एक कमरा जलकर खाक हो गया है. इस कमरे में इलेक्ट्रिक सामान और सजावट का सामान रखा था. आगजनी में इलेक्ट्रिक वायरिंग को भी नुकसान पहुंचा है.

फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं. इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भू तल पर फैली वाइरिंग को बताया जा रहा है.



बता दें कि राज कपूर ने साल 1948 में आरके स्टूडियो और आरके फिल्म्स की स्थापना की थी. इस स्टूडियो में शूट हुई पहली फिल्म 'आग' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 16, 2018 10:34 AM ISTVIDEO: राजाजी टाइगर रिजर्व अगले 6 महीने के लिए बंद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर