Assembly Banner 2021

कोलकाता की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत, ममता ने किया मुआवजे का ऐलान

कोलकाता के एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग

कोलकाता के एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग

Fire in Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि कुछ घायल हैं.

  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता के स्ट्रैंड रोड इलाके में सोमवार की शाम एक बहुमंजिला इमारत की 13 वीं मंजिल पर आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि इस इमारत में रेलवे के कार्यालय हैं. सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को 10 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है.

पश्चिम बंगाल के आपात सेवा के अधिकारी सुजीत बोस ने बताया कि कोलकाता के एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग में 7 लोगों की मौत हुई है.  दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के लिये मौके पर 10 दमकल गाड़ियों को भेजा गया था. कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की यह घटना शाम छह बजकर 10 मिनट पर हुई.

पूर्व रेलवे के प्रवक्ता कमल देव दास ने बताया कि न्यू कोयलाघाट बिल्डिंग में आग लगी. इसमें पूर्व रेलवे और दक्षिण पूर्व रेलवे का जोनल कार्यालय है और भूतल पर एक कंप्यूटराइज टिकट बुकिंग केंद्र है. पुलिस ने बताया कि आग बुझाने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिये स्ट्रैंड रोड पर यातायात को रोक दिया गया.




उन्होंने बताया, ‘हमलोग आग पर काबू करने का प्रयास कर रहे हैं, हमने इमारत को खाली करा लिया है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज