AIIMS Fire: दिल्ली एम्स की 9वीं मंजिल पर लगी आग, मौके पर 20 फायर टेंडर मौजूद

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग को बुझाने का काम जारी है. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ANI)

AIIMS Fire: दिल्ली में एम्स की 9वीं मंजिल पर आग लग गई है. आग पर काबू पाने के लिए फायर टेंडर की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) अस्पताल की नौवीं मंजिल में आग लग गई है. एम्स में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर 20 फायर टेंडर पहुंच गए हैं और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हालांकि आग किन कारणों से लगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है.

    किसी प्रकार की जनहानि की अभी कोई सूचना नहीं दी गई है. यह पता नहीं चल पाया है कि आग लगने के वक्त, 9वीं मंजिल पर कोई था या नहीं. दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं. उन्होंने कहा कि इमारत की आग को बुझाने का काम जारी है, जल्द ही इस पर काबू पाया जाएगा.

    मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एम्स के कन्वर्जेंस ब्लॉक में आग लगी है. कन्वर्जेंस ब्लॉक की इमारत में ज्यादातर प्रयोगशालाएं और परीक्षा सेक्शन हैं.




    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.