Home /News /nation /

शादी में धू-धू करके जलता रहा पंडाल, लेकिन मेहमान उड़ाते रहे खाने के मजे, देखें VIDEO

शादी में धू-धू करके जलता रहा पंडाल, लेकिन मेहमान उड़ाते रहे खाने के मजे, देखें VIDEO

पांडाल में आग की लपटें धधकती रहीं लेकिन मेहमानों से खाना नहीं छूटा.(फाइल फोटो)

पांडाल में आग की लपटें धधकती रहीं लेकिन मेहमानों से खाना नहीं छूटा.(फाइल फोटो)

Mumbai Fire Viral Video,Fire in wedding halls: हैरानी की बात तो यह है कि जब वे खा रहे थे तभी पंडाल में आग लगी और मेहमान मुड़ मुड़ कर पंडाल में लगी आग को देखते रहे. आग उनके पीछे ही लगी थी लेकिन वे पकवान का मजा लेने में इतने ज्यादा मग्न थे कि उनसे खाने की प्लेट नहीं छूटी. पंडाल में आग की लपटें धधकती रहीं लेकिन मेहमानों से खाना नहीं छूटा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: इन दिनों शादियों (Marriage) का सीजन चल रहा है. कोरोना (Corona Infection) के चलते दो सालों बाद हर तरफ शादी ही शादी देखने को मिल रही हैं. मेहमान भी समारोह में पहुंचकर खाने का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन, क्या हो अगर शादी के पंडाल (Fire in wedding halls) में आग लग जाए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Mumbai Fire Viral Video) पर छाया हुआ है. जिसमें धूं-धूं कर शादी के पंडाल को जलते देखा जा सकता है. लेकिन, शादी में पहुंचे मेहमान खाना खाने में ऐसे जुटे हैं कि उन्हें आग का होश ही नहीं है. पीछे पंडाल को जलता देखने के बाद भी लोग यहां खड़े होकर खाने के मजे ले रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि कोई घटना हुई है. वे तो खाना खाने में ही मगन थे.

    शादी कार्यक्रम में आग लगने की यह घटना थाणे के भिवंडी की है. रविवार को देर रात जब अंसारी मैरिज लॉन में सब कोई मौज मस्ती में डूबे हुए थे तभी पंंडाल आग की चपेट में आ गया. आग इतनी तेज थी कि पूरा पंडाल थोड़ी ही देर में जलकर खाक हो गया. किसी तरह से दूल्हा दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया.

    वायरल हुआ मेहमानों का वीडियो
    वहां मौजूद कई लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसे जिसने भी देखा उसने यही कहा, ‘आग लगे बस्ती में बाबा तो रहता मस्ती में.’ दरअसल आग का जो वीडियो सामने आया उसमें कुछ लोग एक टेबल पर बैठकर खाना खाते हुए दिखे.

    हैरानी की बात तो यह है कि जब वे खा रहे थे तभी पंडाल में आग लगी और मेहमान मुड़ मुड़ कर पंडाल में लगी आग को देखते रहे. आग उनके पीछे ही लगी थी लेकिन वे पकवान का मजा लेने में इतने ज्यादा मग्न थे कि उनसे खाने की प्लेट नहीं छूटी. पंडाल में आग की लपटें धधकती रहीं लेकिन मेहमानों से खाना नहीं छूटा.

    मेहमानों की हो रही आलोचना
    वीडियो में कुछ लोग भागते और आग बुझाने का प्रयास करते दिखे लेकिन जो लोग खाना खा रहे थे उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि आग उन तक भी पहुंच सकती है लेकिन मेहमान मुस्कुराते हुए खाना खाने में व्यस्त रहे. घटना का वीडियो वायरल होने पर अब लोग दावत का मजा लेने वालों की आलोचना कर रहे हैं.

    कुछ गाड़ियां जलकर हुईं खाक
    घटना की जानकारी देते हुए ठाणे नगर निगम ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि आग की शुरुआत वहां से हुई जहां पर खाना बन रहा था और धीरे धीरे आग पार्किंग एरिया तक पहुंच गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियों को बुलाया गया. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. फिलहाल आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन कुछ गाड़ियां जरूर जल गई हैं.

    Tags: Fire, Mumbai Fire, Mumbai News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर