लाइव टीवी

कांगड़ा: कार सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार से पहले मारपीट की, फिर गोली मारी

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 4, 2020, 3:37 PM IST
कांगड़ा: कार सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार से पहले मारपीट की, फिर गोली मारी
पालमपुर: बदमाशों के हमले में घायल ठेका संचालक.

Firing at Liquor Shopkeeper in Palampur: जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी स्विफट कार में सवार थे. आरोपियों ने ठेका संचालक सुनील के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली चला दी और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में धर्मशाला-मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे (Dharamshala-Mandi Highway) पर पालमपुर के नालटी पुल के पास शराब की दुकान (Liquor Shop) पर दो लोगों ने शराब के ठेकेदार को गोली (Firing) मार दी.
बताया जा रहा है कि रात करीब दस बजे आरोपी शराब के ठेके पर आए और बहस करने लगे. बाद में देखते ही देखते इन्होंने ठेके पर कार्यरत सुनील निवासी पनापर पर गोली मार दी. घायल को पालमपुर में अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पहले मारपीट भी की
जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी स्विफट कार में सवार थे. आरोपियों ने ठेका संचालक सुनील के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. घायल सुनील को पालमपुर में उपचार के लिए लाया गया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. थाना भवारना के तहत वारदात हुई है. देर रात 51 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र स्वर्गीय भूमि सिंह गांव पनापर हार तहसील पालमपुर इस वारदात में घायल हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बदमाशों के हमले में घायल ठेका संचालक.
बदमाशों के हमले में घायल ठेका संचालक.


यह बोला शिकायतकर्ता
शिकायतकर्ता अभिनंदन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह नालटी पुल ठेके पर बीयर लेने जा रहा था तो उसने ठेके के अंदर से दो अनजान लोगों को निकलते हुए देखा. दोनों कुछ दूरी पर खड़ी स्विफ्ट कार में बैठ कर मौके से भाग गए. अभिनंदन ने ठेके के अंदर जाकर देखा तो कर्मचारी की टांग व मुंह से खून निकल रहा था. सुनील कुमार ने बताया कि दो लोगों ने मारपीट और गोली मार कर फरार हो गए. अभिनंदन घायल सुनील कुमार को तुरंत सिविल अस्‍पताल पालमपुर ले गया. मामले के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.ये भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क हादसे में लापरवाही, कार्यकारी SHO, सब इंस्पेक्टर सहित 3 सस्पेंड

हिमाचल में IGMC शिमला के डॉक्टर को हुआ Swine Flu, अब तक 5 पॉजिटिव मामले

हिमाचल में मौसम: शिमला में छाए बादल, सूबे में फिर बारिश-बर्फबारी के आसार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर