श्रीनगर की चनापोरा पुलिस चौकी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

श्रीनगर की चनापोरा पुलिस चौकी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल
श्रीनगर के चनापोरा में फायरिंग, एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

घायल पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 8:55 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर के चनापोरा में पुलिस चौकी पर शुक्रवार शाम आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया.  इसके बाद आतंकियों ने फायरिंग भी की जिसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार श्रीनगर के चनापोरा पुलिस चौकी पर शुक्रवार शाम अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया. इस दौरान जवान संभलते उससे पहले ही आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. घायल पुलिसकर्मियों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- हमले से पहले पड़ोसी देश से मिले इनपुट्स मुझसे शेयर नहीं किए गए : मैत्रिपाल सिरिसेना  



गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में कोई भी युवक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना बनने को तैयार नहीं है. श्रीनगर में चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लन ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जैश के खिलाफ शुरू किए गए आक्रामक ऑपरेशन के कारण स्थानीय युवाओं में घबराहट का माहौल है. इसलिए कोई भी आगे बढ़कर इस आतंकी संगठन का नेतृत्व करने को तैयार नहीं हो रहा है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज