सरकारी योजना में धांधली का किया विरोध तो मुख्य पार्षद के बेटे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार जख्मी

सुगौली गांव में मानक के विपरीत पाइप लाइन का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया. ठेकेदार सह-सुगौली नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के बेटे ने विरोध करने वाले चार लोगों को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है.

News18 Bihar
Updated: July 23, 2019, 12:33 PM IST
सरकारी योजना में धांधली का किया विरोध तो मुख्य पार्षद के बेटे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार जख्मी
बिहार के मोतिहारी में नल-जल योजना में धांधली का विरोध करने पर चार लोगों को गोली मारी
News18 Bihar
Updated: July 23, 2019, 12:33 PM IST
अपराध और भ्रष्टाचार का जब गठजोड़ हो जाता है तो वह कानून को भी नहीं मानता. बिहार में आजकल कई वाकये सामने आ रहे हैं जिसमें अपराध और भ्रष्टाचार के तालमेल से कानून को भी ठेंगा दिखाया जा रहा है. ताजा मामला पूर्वी चम्पारण के सुगौली का है. यहां नल-जल योजना में धांधली का विरोध करने का खामियाजा गोली खाकर भुगतना पड़ रहा है. गंभीर रूप से जख्मी चारों लोगों का फिलहाल इलाज चल रहा है.

विरोध करने पर दे रहा था धमकी
दरअसल सुगौली गांव में मानक के विपरीत पाइप लाइन का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया.  ठेकेदार सह-सुगौली नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के बेटे ने विरोध करने वाले चार लोगों को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है.  घटना सोमवार देर रात की है जब ठेकेदार अपने गुर्गों के साथ विरोध करने वाले लोगों को धमकाने आया.

बातचीत के बीच में ही कर दी फायरिंग

जानकारी के अनुसार ठेकेदार ने दबाव बनाने की कोशिश की कि कोई विरोध न किया जाए और कोई आवाज न उठाई जाए. इसी बातचीत के दौरान ठेकेदार के बेटे ने एकाएक गोली चलाकर चार लोगों को घायल कर दिया. घायलों को आनन-फानन में पहले सुगौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत में उन्हें मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है.

इधर सुगौली नगर में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत जमीन के अन्दर गिराये जा रहे पाइप की घटिया क्वालिटी  के आरोप लग रहे हैं. इसी का स्थानीय लोगों ने विरोध किया किया है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार सिन्हा
Loading...

ये भी पढ़ें-


रुद्रावतार रूप में नजर आ रहे तेजप्रताप, तस्वीरों में देखें लालू के लाल का अलग-अलग अंदाज




नवोदय विद्यालय के छात्रों ने DM ऑफिस में क्यों जमाया डेरा? जानें वजह..

First published: July 23, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...