Home /News /nation /

VIDEO: मंडप नहीं ब्राइडल ड्रेस में जिम पहुंच गई दुल्हन, फिर की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देखकर हिल जाएंगे

VIDEO: मंडप नहीं ब्राइडल ड्रेस में जिम पहुंच गई दुल्हन, फिर की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देखकर हिल जाएंगे

वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

Bride pre weeding shoot in Gym: वायरल हो रहे करीब आधे मिनट के वीडियो में देख सकते हैं कि प्री-वेडिंग शूट के लिए दुल्हन खूब सजधज कर जिम में पहुंची और एक्सरसाइज करने लगी. खास बात ये है कि शादी के भारी-भरकम जोड़े में दुल्हन ने भारी भरकम डंबल तक उठाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया की दुनिया पर लोगों को कब और क्या पसंद आ जाएगा इसका अंदाजा लगा पाना हर किसी के मुश्किल टास्क है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जो प्री-वेडिंग शूट के लिए जिम में ही जा पहुंची. वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

    वायरल हो रहे करीब आधे मिनट के वीडियो में देख सकते हैं कि प्री-वेडिंग शूट के लिए दुल्हन खूब सजधज कर जिम में पहुंची और एक्सरसाइज करने लगी. खास बात ये है कि शादी के भारी-भरकम जोड़े में दुल्हन ने भारी भरकम डंबल तक उठाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन ऐसा कई बार करती है और कैमरामैन उसके फोटो खींचने में व्यस्त हैं. वीडियो के दूसरे फ्रेम में दुल्हन एक बार फिर एक्सरसाइज करती हुई नजर आई. इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस रुपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘प्री वेडिंग शूट, आज हिम्मत का राज खुला है.’ देखें VIDEO…

    इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर तरह के तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आइए देखते हैं वीडियो के बारे में किसने क्या कहा…

    अब क्या ही बोला जाए…


    मतलब कुछ कहने को रह गया हो तो कह दीजिए…

    शादी के जोड़े में दुल्हन के एक्सरसाइज करते हुए वीडियो को देखकर कोई कह रहा है कि दुल्हन का अंदाज तो वाकई निराला है. साथ ही ये भी कह रहे हैं, ‘ क्या टशन है भाई’.

    Tags: Social media, Social media post, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर