पुणे की एक केमिकल प्लांट में लगी भयंकर आग, अब तक 17 लोगों की मौत; 5 लापता

आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

फायर डिपार्टमेंट की ओर से बताया गया है कि इस प्लांट में जिस वक्त आग लगी, उस समय 37 कर्मचारी काम कर रहे थे. 12 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं और 5 लोगों का अभी पता नहीं चल सका है.

  • Share this:

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में स्थित एक केमिकल प्लांट में आग लगने की जानकारी मिल रही है. जानकारी के मुताबिक यह आग दोपहर 2 बजे के आसपास लगी. इस आग में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग अभी भी प्लांट में आग में फंसे हुए हैं. जिनका पता नहीं चल सका है. आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

एक फायर ब्रिगेड अधिकारी ने कहा कि इस आग में झुलसने से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. दमकल अधिकारियों ने बताया कि इस प्लांट में फिलहाल सैनेटाइजर बनाने का काम किया जा रहा था. आग लगने के बाद अब तक 12शवों को बाहर निकाला गया है, जबकि कुल 37 कर्मचारियों में से 17 अभी भी लापता हैं.

मौके पर तैनात हैं फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां

अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि केमिकल प्लांट में आग दोपहर करीब 2 बजे लगी थी. सूचना मिलने के बाद दमकल की आठ गाडिय़ों को मौके पर भेजा गया. फिलहाल आग बुझा दी गई है और कूलिंग का काम जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज