LoC से घुसे जश्‍कर और जैश के कुछ आतंकी, अलर्ट पर सुरक्षाबल

15 अगस्त से पहले देश की शांति भंग करने के लिए आतंकी लगातार भारत पर हमले की फिराक में हैं.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:57 PM IST
LoC से घुसे जश्‍कर और जैश के कुछ आतंकी, अलर्ट पर सुरक्षाबल
लश्कर और जैश ए मोहम्मद के पांच आतंकी कश्मीर के रास्ते भारत में घुसे
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:57 PM IST
पिछले कुछ दिनों से गृह मंत्रालय को खुफिया एजेंसी से जानकारी मिल रही है कि पाकिस्तान के कुछ आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं. इसी बीच कश्मीर के रास्ते चार से पांच जैश और लश्कर के आतंकियों के भारत में घुसने की खबर है. जिसको देखते हुए पूरे जम्‍मू कश्‍मीर में अलर्ट जारी किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त से पहले देश की शांति भंग करने के लिए आतंकी लगातार भारत पर हमले की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसी से मिले इनपुट के बाद गृह मंत्रालय ने कश्मीर में सैनिकों की संख्या भी बढ़ा दी है. अब खबर आ रही है कि लश्कर और जैश के कुछ आतंकी भारत में घुस आए हैं. ये आतंकी कहां छुपे हैं अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. आतंकी हमले को देखते हुए पूरे कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया जाता है कि आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं.

बताया जा रहा है कि मोदी सरकार इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर की हर पंचायत में तिरंगा फहराने की योजना बना रही है. केंद्र सरकार की इस योजना को देखते हुए अब पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने भारत में अलग-अलग जगहों पर हमले की योजना बनाई है. खुफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसा हमला करने के फिराक में हैं.
First published: August 4, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...