कोलकाता में एक ही परिवार के 5 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव, बीमारों में 9 महीने की बच्ची भी

युवाओं में भी है कोराना का खतरा (फाइल फोटो)
युवाओं में भी है कोराना का खतरा (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए पांच लोगों में 9 महीने की बच्ची, छह साल की लड़की, 11 साल का लड़का, 27 और 45 साल की महिलाएं शामिल हैं.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शुक्रवार को एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद राज्य में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा कि एक ही दिन में संक्रमित पाए गए पांच लोगों में 9 महीने की बच्ची, छह साल की लड़की, 11 साल का लड़का, 27 और 45 साल की महिलाएं शामिल हैं. उन्होंने कहा कि 27 वर्षीय महिला हाल में ही दिल्ली गई थी, जहां वह ब्रिटेन के एक व्यक्ति की संपर्क में आ गई थी.

ममता ने सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में किया जागरूक



गौरतलब है कि कोरोना वायरस  के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है. लोगों को सलाह दी जा रही है वह घरों से न निकले और सोशल डिस्टेंस यानी सामाजिक दूरी का पालन करें. इसी मुद्दे पर जागरूक करने के लिए गुरुवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कमान संभाली थी. ममता बनर्जी ने सड़क पर गोला बनाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में समझाया था.
कोलकाता के एक बाजार में सीएम ममता बनर्जी ने अचानक दौरा किया. इस दौरान ममता ने व्यापारियों, दुकानदारों और लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बार में समझाया. सीएम ने ईंट के टुकडे से सड़क पर गोला बनाकर बताया कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग की जाए.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: दिल्ली से 60,000 मास्क लेकर गोवा पहुंचा नौसेना का विमान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज