लाइव टीवी

किश्तवाड़ में गाड़ी के खड्ड में गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

भाषा
Updated: February 12, 2020, 11:03 AM IST
किश्तवाड़ में गाड़ी के खड्ड में गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
यह हादसा तब हुआ जब परिवार एक बच्चे के शव को अंतिम संस्कार के लिए जम्मू से द्रबशाला में अपने गांव बहादत ले जा रहा था.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जी. एम. सरूरी ने इस हादसे पर दुख जताया. उन्‍होंने कहा कि डोडा, किश्तवाड़, रामबन और उधमपुर जिलों में बार-बार हो रही सड़क दुर्घटनाएं जम्मू कश्मीर प्रशसन के लिए गंभीर चिंता की बात होनी चाहिए.

  • भाषा
  • Last Updated: February 12, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
जम्मू. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के किश्तवाड़ (Kishtwar) जिले में बुधवार को एक वाहन सड़क पर फिसलकर गहरे खड्ड में गिर गया. इसमें दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के 05 सदस्यों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब परिवार एक बच्चे के शव को अंतिम संस्कार के लिए जम्मू से द्रबशाला  (Drabshalla) में अपने गांव बहादत ले जा रहा था.

अधिकारियों ने बताया कि पानी नाला के समीप निजी कार का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा. मृतकों की पहचान पवन कुमार (32), उसकी पत्नी रेखा देवी (26), रीता देवी (30), केवल कृष्णन (37) और पी. कुमार (30) के रूप में हुई है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जी. एम. सरूरी ने इस हादसे पर दुख जताया. उन्‍होंने कहा कि डोडा, किश्तवाड़, रामबन और उधमपुर जिलों में बार-बार हो रही सड़क दुर्घटनाएं जम्मू कश्मीर प्रशसन के लिए गंभीर चिंता की बात होनी चाहिए.

उन्होंने कहा, 'यह ऐसी स्थिति है जिस पर हम सभी को खासतौर से परिवहन, यातायात पुलिस, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और सीमा सड़क संगठन को तत्काल ध्यान देना चाहिए.' यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का हादसा हुआ है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं.

ये भी पढ़ें - जम्मू में तीन मंजिला इमारत ढही, मलबे में तीन लोग दबे

                 #HumanStory: वो 'बैंक' जहां मुफ्त मिलती हैं किताबें, इस वजह से हुई शुरुआत

 
 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर