लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मारे गए लश्कर आतंकी के 5 सहयोगी गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: March 1, 2020, 7:03 PM IST
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मारे गए लश्कर आतंकी के 5 सहयोगी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लश्कर के एक आतंकवादी के मारे जाने से जुड़ी जांच में खुलासा हुआ कि लश्कर के दो आतंकवादियों के गंदेरबल जिले में आने में फैयाज अहमद भट ने मदद की थी.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jamuu Kashmir) के बडगाम और गंदेरबल जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. पिछले साल नवंबर में मारे गये लश्कर ए तैयबा के आतंकी के पांच सहयोगियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक कंगन के अखल इलाके का रहने वाला है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिछले साल 12 नवंबर को ‘ऑपरेशन कुल्लां’ के दौरान मुठभेड़ में लश्कर के एक आतंकवादी के मारे जाने से जुड़ी जांच में खुलासा हुआ कि लश्कर के दो आतंकवादियों के गंदेरबल जिले में आने में फैयाज अहमद भट ने मदद की थी. भट कंगन के अखल इलाके का रहने वाला है.





उन्होंने बताया कि भट हुर्रियत कांफ्रेंस का कार्यकर्ता है. अधिकारी ने बताया कि भट को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से चीनी ग्रेनेड बरामद हुआ है.

मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था डार
बता दें कि मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा का एक आतंकी मारा गया था जबकि दूसरे आतंकी निसार अहमद डार को पुलिस ने चार जनवरी को एक अस्पताल से गिरफ्तार किया था. जबकि मुठभेड़ के दौरान डार भाग निकला था.

(PTI इनपुट के साथ)
First published: March 1, 2020, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading