• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • असम में पांच साल की बच्ची की बलि की आशंका, तांत्रिक गिरफ्तार

असम में पांच साल की बच्ची की बलि की आशंका, तांत्रिक गिरफ्तार

असम पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार किया (सांकेतिक तस्वीर)

असम पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार किया (सांकेतिक तस्वीर)

असम (Assam) के चराइदेव जिला (CharaiDeo) में मामले में एक ‘साधक’ को गिरफ्तार किया गया है और मामले में मुख्य आरोपी प्रमुख तांत्रिक को पकड़ने का प्रयास जारी है.

  • Share this:

    चराइदेव (असम). असम (Assam) के चराइदेव जिला (CharaiDeo) में पांच साल की बच्ची का शव मिला है. आशंका है कि बच्ची की बलि दी गई. मामले में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बच्ची अपने पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और अज्ञात लोगों ने सोमवार रात को एक चाय बागान में उसके घर से उसे अगवा कर लिया था. घटना के वक्त बच्ची सो रही थी. मामले में उसकी बड़ी बहन ने मंगलवार को सेफराई पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

    उन्होंने बताया कि बच्ची का शव मंगलवार रात को सिंगलु नदी से बरामद किया गया. नदी के तट पर भस्म एवं तांत्रिक रस्म में इस्तेमाल होने वाली अन्य सामग्री के साथ लाल कपड़ा बरामद हुआ जो इस बात का संकेत था कि यह बलि दिए जाने का मामला हो सकता है. उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि मामले में एक ‘साधक’ को गिरफ्तार किया गया है और मामले में मुख्य आरोपी प्रमुख तांत्रिक को पकड़ने का प्रयास जारी है.

    अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता पिता से पूछताछ की जा रही है. बच्ची के पिता समेत 10 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मामले में जांच जारी है और बलि के पहलू को खारिज नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी आदिवासी बहुल चाय बागान में बलि की घटनाएं सामने आई हैं. वर्ष 2016 में इलाके के एक अन्य चाय बागान से चार साल की बच्ची लापता हो गई थी और कुछ दिन बाद उसका क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज