Home /News /nation /

Floods in Tamil nadu: कन्याकुमारी में बारिश से जलभराव, सड़कों पर वॉलीबॉल खेलते दिखे लोग

Floods in Tamil nadu: कन्याकुमारी में बारिश से जलभराव, सड़कों पर वॉलीबॉल खेलते दिखे लोग

कन्याकुमारी में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव हो गया और लोग इसमें वॉलीबॉल खेलते दिखे.

कन्याकुमारी में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव हो गया और लोग इसमें वॉलीबॉल खेलते दिखे.

तमिलनाडु (rain in tamil nadu) में पिछले 10 दिनों से भारी बारिश (heavy rain) और बाढ़ (floods) की वजह से कई दुखद घटनाएं देखने को मिली है. कन्याकुमारी (Kanyakumari) से भी बाढ़ और बारिश के कहर का एक वीडियो सामने आया है. कन्याकुमारी के एक इलाके में बारिश का पानी जमा हो गया, जहां पर लोग वाटर पार्क के अंदाज में नहाने और खेलने लगे. बारिश के पानी में मस्ती करते हुए बच्चों, नौजवानों और महिलाओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. दरअसल कन्याकुमारी जिले में भारी बारिश के बाद जल बोर्ड ने पेचुपारी और पेरुलचनी बांध से करीब 12 हजार क्यूसेक से पानी छोड़ा, जिसके बाद कुछ इलाकों में भारी जलजमाव की स्थिति बन गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. तमिलनाडु (Rain in Tamil Nadu)  में पिछले 10 दिनों से भारी बारिश और बाढ़ की वजह से कई दुखद घटनाएं देखने को मिली है. कन्याकुमारी (Kanyakumari) से भी बाढ़ और बारिश के कहर का एक वीडियो सामने आया है. हालांकि इस वीडियो में लोग बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में जान जोखिम में डालकर मौज-मस्ती करते हुए नजर आए. कन्याकुमारी के एक इलाके में बारिश का पानी जमा हो गया, जहां पर लोग वाटर पार्क के अंदाज में नहाने और खेलने लगे. बारिश के पानी में मस्ती करते हुए बच्चों, नौजवानों और महिलाओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में लोग मछली पकड़ते हुए भी नजर आए.

    दरअसल कन्याकुमारी जिले में भारी बारिश के बाद जल बोर्ड ने पेचुपारी और पेरुलचनी बांध से करीब 12 हजार क्यूसेक से पानी छोड़ा, जिसके बाद कुछ इलाकों में भारी जलजमाव की स्थिति बन गई. बाढ़ और बारिश के पानी में मौज-मस्ती करते हुए इन लोगों का वीडियो रविवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर चिंता जताई जाहिर की और कहा कि भारी बारिश के बीच इस तरह की हरकत भारी पड़ सकती है. कुछ लोगों ने कहा कि इस पानी में जहरीले सांप जैसे जीव भी हो सकते हैं तो कुछ ने कहा कि इस पानी में डूबने की आशंका है, इससे दूर ही रहना चाहिए.

    ये भी पढ़ेें :   देश के सबसे बड़े जालसाज ने कैसे की 200 करोड़ की वसूली, यहां पढ़ें पुलिस तफ्तीश की पूरी कहानी

    ये भी पढ़ें :  2020-21 में अमेरिका में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों की संख्या में आई कमी, जानें क्या है कारण

    बारिश के पानी में खेल रहे एक स्थानीय नागरिक ने कहा कि, इस पानी में मस्ती कर रहे सभी लोग पारंपरिक रूप से अच्छे तैराक हैं और अपनी सीमाओं को जानते हैं. बहरहाल, भारी बारिश की वजह से कन्याकुमारी की ओर जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि कई एकड़ कृषि भूमि पानी में डूब गई है और करीब 4 हजार लोगों को रिलीफ कैंप में शरण लेनी पड़ी है.

    मुख्यमंत्री ने किया बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा
    तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने सोमवार को कन्याकुमारी पहुंचकर हालात का जायजा लिया.
    6 नवंबर को शुरू हुई इस बारिश ने चेन्नई के इक बड़े इलाके को पूरी तरह से जलमग्न कर दिया है. जिससे 2015 में आई विनाशकारी बाढ़ से जुड़ी यादें ताजा हो गई है. वहीं मौसम विभाग ने 12 नंवबर तक बारिश होने की संभावना जताई है.

    Tags: Chennai floods, Floods, Heavy rain, Rain in tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर