Home /News /nation /

केरलः भाई और बहनों...यहां सिर्फ और सिर्फ 'बिना थूक' वाला खाना ही मिलता है... रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड Viral

केरलः भाई और बहनों...यहां सिर्फ और सिर्फ 'बिना थूक' वाला खाना ही मिलता है... रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड Viral

इस मेन्यू कार्ड के वायरल होने के बाद लोग इस विरोध कर रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

इस मेन्यू कार्ड के वायरल होने के बाद लोग इस विरोध कर रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

Social Media Viral : 'सोल्जर्स ऑफ क्रॉस' नाम के एक ग्रुप ने इस अनोखे मेन्यू कार्ड को शेयर किया है. इस रेस्त्रां केरल का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया ग्रुप पर रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड को शेयर करते हुए लिखा गया है कि यहां आपको बिना थूक वाला साफ और स्वच्छ भोजन परोसा जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्नई. कभी उत्तर प्रदेश, कभी कर्नाटक तो कभी किसी और राज्य में अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर थूक लगाकर रोटी बनाने (Make bread by spitting), खाना परोसने के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार एक रेस्त्रां के खाने का मेन्यू वायरल (Viral Menu) हो रहा है. इस मेन्य में लिखा गया है, भाई और बहनों आपको इस रेस्त्रां में बिना थूक वाला खाना ही परोसा जाता है.

    ‘सोल्जर्स ऑफ क्रॉस’ नाम के एक ग्रुप ने इस अनोखे मेन्यू कार्ड (Social Media Menu Card) को शेयर किया है. इस रेस्त्रां केरल (Kerala) का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया ग्रुप पर रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड को शेयर करते हुए लिखा गया है कि यहां आपको बिना थूक वाला साफ और स्वच्छ भोजन परोसा जाता है. मेन्यू के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि यह जातिवाद को बढ़ावा देने की कोशिश है.

    ये भी पढ़ेंः- मंगल ग्रह पर कैसा होता है सूर्यास्त?, NASA ने पहली बार दुनिया को दिखाई ये अद्भुत तस्वीर

    कुछ यूजर्स इस मेन्यू कार्ड की निंदा कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये बहुत ही घटिया हरकत है. कुछ जगहों के वीडियोज वायरल होने से हम ये नहीं कह सकते हैं कि हर जगह थूक लगा हुआ खाना ही परोसा जाता है. वहीं, इस तरह का मेन्यू कार्ड वायरल होने के बाद कोझिकोड में रेस्त्रां के पैरागॉन समूह ने इसे अच्छे रेस्त्रां की लिस्ट में जगह दी है.

    वहीं, मुस्लिमों के एक ग्रुप ने भी इस तरह के मेन्यू कार्ड का विरोध किया है. कुछ मुस्लिम मौलवियों ने कहा कि धार्मिक समारोहों के दौरान केवल मौलवियों के खिलाफ इस तरह की चीजों का प्रचलन किया जा रहा है.

    Tags: Kerala, Kerala News, Social media, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर