Home /News /nation /

पुडुचेरी: किरण बेदी को पद से हटाने की मांग को लेकर CM नारायणसामी का प्रदर्शन जारी

पुडुचेरी: किरण बेदी को पद से हटाने की मांग को लेकर CM नारायणसामी का प्रदर्शन जारी

किरण बेदी को पद से हटाने की मांग को लेकर CM नारायणसामी का प्रदर्शन जारी.

किरण बेदी को पद से हटाने की मांग को लेकर CM नारायणसामी का प्रदर्शन जारी.

बता दें कि पुडुचेरी (Puducherry) में सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेतृत्व वाले धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन (Democratic alliance) ने राज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) के खिलाफ शुक्रवार से चार दिवसीय विरोध शुरू किया है.

    नई दिल्ली. पुडुचेरी (Puducherry) के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और राज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. वी नारायणसामी ने केंद्र सरकार से उपराज्यपाल किरण बेदी को वापस बुलाने की मांग करते हुए शुक्रवार से राज निवास के पास शुरू किए गए अपने प्रदर्शन को रविवार को भी जारी रखा है.

    बता दें कि पुडुचेरी में सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेतृत्व वाले धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन (Democratic alliance) ने राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ शुक्रवार से चार दिवसीय विरोध शुरू किया है, जिसमें दावा किया गया है कि वह निर्वाचित सरकार को काम करने की अनुमति नहीं दे रही हैं.



    प्रदर्शन में मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के साथ पुडुचेरी से लोकसभा सांसद वी. वैथिलिंगम, कांग्रेस विधायक टी. जयमूर्ति, माकपा, भाकपा और वीसीके के नेता भी शामिल हैं. आंदोलन में सत्तारूढ़ कांग्रेस के सहयोगी दल द्रमुक के नेता और कार्यकर्ता शामिल नहीं हुए हैं. बता दें कि प्रदर्शन कर रहे नेताओं ने अपने हाथ में पोस्टर ले रखे हैं, जिसमें लिखा है "कॉर्पोरेट मोदी छोड़ो! छोड़ो!, किरण बेदी को बुलाओ".

    इसे भी पढ़ें :- कोरोना की वजह से सड़क पर फेंके अंडों से निकले चूज़़े! वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं किरण बेदी

    बता दें कि पुडुचेरी में सत्ताधारी कांग्रेस के नेतृत्व वाली धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गठबंधन ने उपराज्यपाल किरण बेदी पर सरकार की विकास योजनाओं और कल्याणकारी कदमों को बाधित करने का आरोप लगाया.undefined

    Tags: Kiran bedi, Narendra modi, Puducherry, V Narayanasamy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर