लाइव टीवी

ओडिशा के गंजम में गड्ढे में गिरा हाथी, लोगों ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 4:11 PM IST
ओडिशा के गंजम में गड्ढे में गिरा हाथी, लोगों ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO
गड्ढे में गिरा हाथी

उड़ीसा (Odisha) के गंजम में एक हाथी (Elephant) अचानक बड़े से गड्ढे में जा गिरा. वन विभाग की टीम ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 4:11 PM IST
  • Share this:
गंजम. उड़ीसा (Odisha) के गंजम में रविवार को एक हाथी अचानक बड़े से गड्ढे में जा गिरा. गड्ढा काफी गहरा था, जिसकी वजह से हाथी (Elephant) बाहर नहीं निकल सका. इसके बाद वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया और हाथी को गड्ढे से बाहर निकाला गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वन विभाग की टीम ने हाथी को निकालने के लिए जेसीबी मशीन की मदद से गड्ढे के सामने से मिट्टी को हटवाया और फिर कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाथी को बाहर निकाला गया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी वन विभाग की टीम की मदद की.



हाथी को देखने भीड़ जुटीहाथी के गड्ढे निकालने के बाद वन विभाग की टीम ने उसे जंगल में छोड़ दिया. इसके बाद वह अपने साथियों के साथ चला गया. वहीं, हाथी के गड्ढे में गिरने की सूचना मिलते ही भारी तादाद में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए थे.

हाथी ने दो लोगों को मारा था
इससे पहले ओडिशा के जाजपुर में हाथी का ताडंव देखने को मिला था. यहां एक हाथी ने दो लोगों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया था. दरअसल, जब एक व्यक्ति ने धान के खेत से हाथी को बाहर निकालने के लिए उस पर बांस की छड़ी से हमला किया तो हाथी भड़क गया और फिर वो शख्स के पीछे दौड़ने लगा. गुस्साए हाथी ने दो लोगों को मार डाला जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें-

कोलकाता में CAA का विरोध कर रही एक महिला की हार्ट अटैक से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 4:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर