• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल, कुणाल घोष बोले- बीजेपी के बाद अब हमारी बारी

बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल, कुणाल घोष बोले- बीजेपी के बाद अब हमारी बारी

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने भी बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी है.

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने भी बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी है.

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी का दामन थाम लिया. जिस पर अब टीएमसी नेता कुणाल घोष ने भी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कोलकाता. बंगाल में बीजेपी के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के टीएमसी (TMC) में शामिल होने के बाद राज्य में गहमागहमी बढ़ गई है. इस बीच, टीएमसी के वरिष्ठ नेता कुणाल घोष ने यह कहकर राजनीति तेज कर दी है कि राज्य विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने जैसा किया अब टीएमसी भी कुछ वैसा ही करेगी. बता दें कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी छोड़कर के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए थे. अभी कुछ दिन पहले तक बीजेपी के 4 विधायक पार्टी छोड़कर ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल हो चुके हैं.

    बाबुल सुप्रियो के टीएमसी ज्वॉइन करने पर टीएमसी नेता कुणाल घोष ने भी खुशी जाहिर की है साथ ही इस ओर भी इशारा किया है कि बीजेपी से और भी लोग टीएमसी में शामिल होना चाहते हैं. बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में शामिल होने पर कुणाल घोष ने कहा- ‘बहुत सारे लोग बातचीत में हैं वो लोग बीजेपी में संतुष्ट नहीं है. आज एक आ रहा है कल एक आना चाहता है. इलेक्शन से पहले बीजेपी ने जो दिखाया था अब उनकी देखने की बारी है. बीजेपी के अंदर की प्रॉब्लम है. लोग वापस आना चाहते हैं.’

    बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में शामिल होने को लेकर पार्टी की तरफ से बयान भी जारी किया गया है. जिसमें साफ किया गया है कि अब बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. पार्टी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि, बाबुल सुप्रियो टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हो गए हैं.

    गौरतलब है कि बीते महीने यानी जुलाई में ही बंगाल में भाजपा के बड़े नेता में शुमार पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने अचानक भाजपा का साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया था. जिससे पूरे बंगाल में ही नहीं, केंद्र में भी हलचल मच गई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वह राजनीति में सिर्फ समाजसेवा के लिए आए थे और अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज