Home /News /nation /

आतंकी के परिवार से मिलीं महबूबा मुफ्ती, पुलिसवालों को दी चेतावनी

आतंकी के परिवार से मिलीं महबूबा मुफ्ती, पुलिसवालों को दी चेतावनी

महबूबा मुफ्ती का यह दौरा दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के बाद हुआ जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी मारे गए हैं.

    जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को आतंकियों के परिवार से मुलाकात की. राज्य के पुलवामा स्थित पतिपोरा में कथित तौर पर आतंकी की बहन और भाई को पुलिस कस्टडी में पीटे जाने का मामला सामने आया है. दावा किया गया कि आतंकी के जीजा को भी पुलिस कस्टडी में मारा गया और उन्हें काफी चोट आई है.

    आतंकी के परिवार से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुफ्ती ने कहा कि वह जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल इस मामले में कार्रवाई कर यह सुनिश्चित करें कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों. उन्होंने कहा कि अगर आतंकियों के परिजनों के साथ ऐसी घटनाएं बंद नहीं हुई तो घाटी में आक्रोश फैलेगा.

    परिजनों से मुलाकात के दौरान मुफ्ती ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में खून खराबा नहीं होने देंगे और न ही इसे युद्ध का मैदान बनने देंगे.

    यह भी पढ़ें:  क्या तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव ने रची थी जयललिता के मौत की साजिश?



    मुफ्ती ने कहा, 'अगर कोई आतंकी है तो उसकी बहन का क्या कसूर है? उसके साथ बहुत ज्यादती हुई है. पहले तो आप औरत को हाथ नहीं लगा सकते हैं. महिला पुलिस मौजूद होनी चाहिए. उसके पति और भाई को बहुत मारा है.'

    यह भी पढ़ें:  रूस से T-90 टैंक खरीद सकता है पाकिस्तान,भारत से लगी सीमा पर करेगा तैनाती!





    मुफ्ती ने कहा, 'अगर आतंकी से आपका झगड़ा है तो उससे झगड़ा करें लेकिन उसकी बहन या रिश्तेदार के साथ यह नहीं चलेगा. यह हम होने नहीं देंगे. अगर ऐसा कोई दूसरा वाकया हुआ तो इसका नतीजा बहुत बुरा होगा.'

    यह भी पढ़ें: फ्रांस का नागरिक भारत आकर बन गया साधु, हिन्दू धर्म स्वीकार कर बना 'भगवान गिरी'

    बता दें कि मुफ्ती का यह दौरा  दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के बाद हुआ  जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी मारे गए हैं. इसमें से एक शख्स के पाकिस्तानी होने का भी शक है.

    यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में 10वीं फेल बन गए पाइलट, उड़ा रहे हवाई जहाज

    Tags: Jammu and kashmir, Mehbooba mufti, Military operation, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर