पुलिस परीक्षा पेपर लीक मामले में वॉन्टेड असम के पूर्व डीआईजी गिरफ्तार

पूर्व डीआईजी पीके दत्ता की फाइल फोटो
पूर्व डीआईजी पीके दत्ता की फाइल फोटो

असम के पूर्व डीआईजी पीके दत्ता (PK Dutta) को भारत-नेपाल सीमा पर हिरासत में लिया गया है. वह . पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक (Police recruitment exam paper leaked- Aassam) मामले में वांछित थे.

  • Share this:
गुवाहाटी. पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक (Police recruitment exam paper leaked- Aassam) मामले में वांछित, असम के पूर्व डीआईजी पीके दत्ता को भारत-नेपाल सीमा पर हिरासत में लिया गया है. दत्ता को राज्य पुलिस को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि असम सीआईडी द्वारा जारी ‘लुकआउट सर्कुलर’ (एलओसी) के बाद सुरक्षा बलों ने दत्ता, उनके बेटा और उनके दामाद को हिरासत में लिया.

शुरुआत में दत्ता को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप गया था, लेकिन बाद में असम पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तीनों को गुवाहाटी लाया जा रहा है, उनके देर रात यहां पहुंचने की संभावना है. परीक्षा पत्र लीक मामले में अभी तक 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दत्ता एक अन्य आरोपी, भाजपा के निष्कासित नेता दिबान डेका के साथ फरार हो गया था. डेका को एक अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज