Home /News /nation /

गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला कोरोना वायरस से संक्रमित

गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला कोरोना वायरस से संक्रमित

गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Coronavirus: गुजरात (Gujarat) के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) की कोविड-19 रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है. इस समय वह होम क्‍वारंटाइन में हैं.

    अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) में कोरोना वायरस (coronavirus) की पुष्टि हुई है. वाघेला की कोरोना वायरस रिपोर्ट (coronavirus Report) पॉजिटिव आई है. अभी वह होम क्‍वारंटाइन हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि वाघेला में कोरोना वायरस के हल्‍के लक्षण हैं. उन्‍हें स्‍वयं निर्णय लेना है कि वह अस्‍पताल में भर्ती होना चाहते हैं या होम क्‍वारंटाइन में रहना चाहते हैं.

    गुजरात में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों का आंकड़ा 30,000 पार कर गया है, जबकि संक्रमण से 18 और मरीजों की मौत हो गई. इसके पहले 21 जून को एक दिन में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 580 नए मामले सामने आए थे. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की कहा कि पिछले 24 घंटे में आए नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 30,158 हो गई. इसी अवधि में संक्रमण से 18 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1772 हो गई है. विभाग के मुताबिक विभिन्न अस्पतालों से 532 लोगों को छुट्टी दे दी गयी. राज्य में अब तक 22,038 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि राज्य में कोविड-19 के वर्तमान में 6348 मामले हैं. कुल 3,51,179 लोगों की जांच की गयी है.

    अहमदाबाद में कोरोना का आंकड़ा 20,000 के पार
    गुजरात के अहमदाबाद जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 219 नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या शुक्रवार को 20,000 के पार हो गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 20,058 हो गई. विभाग ने एक बयान में बताया कि पिछले 24 घंटे में आठ लोगों की मौत हुई जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 1,398 हो गई. विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे 210 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी मिली है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर