Assembly Banner 2021

Ashok Dinda Latest News: पश्चिम बंगाल में अशोक डिंडा की गाड़ी पर अज्ञात लोगों का हमला

अशोक डिंडा की गाड़ी पर हमला (फोटो- एएनआई)

अशोक डिंडा की गाड़ी पर हमला (फोटो- एएनआई)

BJP Candidate Ashok Dinda Attacked: अशोक डिंडा की गाड़ी के पिछले हिस्से पर भी हमला किया गया है. तस्वीरों में गाड़ी का पिछला शीशा टूटा नजर आ रहा है. इसके अलावा गाड़ी के पिछले हिस्से में टूटे शीशे और भाजपा का झंडा पड़ा हुई दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 7:29 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण के चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से दो दिन पहले राज्य में एक और हमले की घटना सामने आई है. भारतीय क्रिकेटर और मोयना से भाजपा प्रत्याशी अशोक डिंडा (Ashok Dinda) की गाड़ी पर मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस घटना को लेकर फिलाहल विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में डिंडा की गाड़ी का शीशा टूटा दिखाई दे रहा है. एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में डिंडा एक बेंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने गर्दन पर हाथ रखा हुआ है.

ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि करीब 50 से ज्यादा अज्ञात लोगों ने डिंडा की गाड़ी को घेर लिया और उस पर पथराव करना शुरू कर दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हमले में डिंडा को पीठ पर चोट लगी है. ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि डिंडा पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस संबंध में चुनाव आयोग को रिपोर्ट भी भेज दी गई है.





डिंडा ने अनुसार, ये हमला उन पर तब हुआ जब वह मंगलवार दोपहर को चुनाव प्रचार करके वापस लौट रहे थे. उसी समय स्थानीय बाजार से टीएमसी सांसद नुसरत जहां का रोड शो वहां से गुज़र रहा था. डिंडा ने कहा कि वहां जुलूस के चलते उन्होंने अपनी कार वहां साइड में ही खड़ी कर दी. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद उनकी गाड़ी पर ईंटों से हमला किया गया जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया. इसके बाद गाड़ी का शीशा टूटने के चलते एक ईंट उनकी गर्दन पर लग गया. डिंडा ने कहा कि उन्होंने किसी तरह गाड़ी की सीट के नीचे दुबक कर अपने आप को बचाया.

अशोक डिंडा की गाड़ी के पिछले हिस्से पर भी हमला किया गया है. तस्वीरों में गाड़ी का पिछला शीशा टूटा नजर आ रहा है. इसके अलावा गाड़ी के पिछले हिस्से में टूटे शीशे और भाजपा का झंडा पड़ा हुई दिख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज