कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री कुमारस्‍वामी और उनके बेटे कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी और उनके बेटे निखिल कोविड-19 से संक्रमित

जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी और उनके बेटे निखिल कोविड-19 से संक्रमित

Karnataka: जद (एस) नेता कुमारस्वामी (61) ने ट्वीट किया, 'मैं पिछले कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए हर व्यक्ति से पृथक-वास में रहने और जांच कराने की अपील करता हूं.'

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) और उनके बेटे निखिल कुमारस्वमाी ने शनिवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बीच, खबर है कि कुमारस्वामी को उस अस्पताल में बिस्तर नहीं मिला जहां पर वह भर्ती होना चाहते थे. खबर के मुताबिक उस अस्पताल में बिस्तर खाली नहीं है.

जद (एस) नेता कुमारस्वामी (61) ने ट्वीट किया, 'मैं पिछले कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए हर व्यक्ति से पृथक-वास में रहने और जांच कराने की अपील करता हूं.' कुमारस्वामी पिछले कुछ दिन से बासवकल्याण में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे. बासवकल्याण विधानसभा सीट के लिए शनिवार को उपचुनाव संपन्न हुआ. कुमारस्वामी ने 23 मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक लगवाई थी.

डॉक्‍टरों की सलाह पर कुमारस्‍वामी की पत्‍नी क्‍वारंटाइन

डॉक्टरों की सलाह पर कुमारस्वामी की पत्नी और रामनगरा से विधायक अनिता कुमारस्वामी गृह पृथकवास में हैं. उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी, जो कन्नड फिल्मों के अभिनेता हैं एवं जद(एस) युवा इकाई के अध्यक्ष हैं, भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.
इस बीच, कुमारस्वामी के मीडिया समन्वयक ने एक बयान जारी कर दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री को बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में बिस्तर नहीं मिला जहां पर वह भर्ती होना चाहते थे. समन्वयक के मुताबिक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर के हस्तक्षेप का भी इस मामले में कोई लाभ नहीं हुआ. बाद में कुमारस्वामी को दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्‍पा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार सहित अन्य नेताओं ने कुमारस्वामी के शीघ्र ठीक होने की कामना की है.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज