पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- संपर्क में आए लोग कोविड टेस्ट करा लें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- संपर्क में आए लोग कोविड टेस्ट करा लें
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट करके कोरोना पॉजीटिव पाए जाने की जानकारी दी. (फाइल)

प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट (COVID Test) करवाएं और आइसोलेट हो जाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) कोविड टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट कर बताया कि वह किसी और जांच के लिए अस्पताल गए थे, जहां उनमें कोरोना (Corona) के लक्षण मिले. उन्होंने कहा कि जांच (COVID Test) के बाद मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रणब मुखर्जी 84 साल के हैं और रुटीन जांच के लिए अस्पताल पहुंचे थे. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रणब मुखर्जी को दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं.


बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से पहले गृह मंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कनार्टक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा सहित कई बड़े नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.



इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस: 1 दिन में हुआ रिकॉर्ड 7 लाख कोविड टेस्ट, 10 लाख के टार्गेट के पास ICMR

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं. साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज