पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबियत में सुधार नहीं, हालत स्थिर

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबियत में सुधार नहीं, हालत स्थिर
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर (फाइल फोटो)

डॉक्टरों (Doctor) ने कहा, 'पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (former president pranab mukherjee) की हालत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. उनकी हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं.'

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (former president pranab mukherjee) की हालत में रविवार को कोई परिवर्तन नहीं हुआ और अब भी वह वेंटिलेटर पर हैं. आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल की ओर से रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में यह जानकारी दी गई. प्रणब मुखर्जी का इलाज कर रहे डॉक्टरों (Doctor) ने कहा कि उनकी तबीयत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. दिल्ली छावनी स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि विशेषज्ञों का एक दल पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी  (former president pranab mukherjee)  के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि वह शनिवार को अस्पताल गए थे और उनके पिता की हालत पहले से बेहतर और स्थिर है. अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा, “कल मैं अपने पिता को देखने अस्पताल गया था. भगवान की कृपा और आप लोगों की शुभकामनाओं से उनकी हालत पहले से बेहतर और स्थिर है. हमें पूरी उम्मीद है कि वह जल्दी ही हमारे बीच होंगे. धन्यवाद.”

पूर्व राष्ट्रपति का हालत स्थिर



पूर्व राष्ट्रपति को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी मस्तिष्क की सर्जरी हुई थी. प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से भी संक्रमित हैं. अस्पताल ने रविवार को एक वक्तव्य जारी कर कहा, “माननीय प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. उनकी हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं.”
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज