पूर्व केंद्रीय मंत्री ने MCD को दिए 1,000 PPE Kits, और मास्क, कहा-निगम की मदद को आगे आएं संस्थाएं

उत्तरी दिल्ली को पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज प्रदान किये.

उत्तरी दिल्ली को पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज प्रदान किये.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश को 1000 पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज प्रदान किये. इनमें से 500 पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज पूर्वी दिल्ली नगर निगम को दिए जाएंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता विजय गोयल (Vijay Goel) ने आज तिमारपुर स्थित मेयर निवास जाकर उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश को 1000 पीपीई किट (PPE Kit), मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज प्रदान किये. इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन और उत्तरी दिल्ली नगर निगम (North MCD) के आयुक्त संजय गोयल उपस्थित थे.

विजय गोयल ने इस अवसर पर कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम कोरोना महामारी कि इस विपरीत परिस्थितियों में नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान कर रही है. उन्होंने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी दिन रात नागरिकों की सेवा में लगे हुए हैं. उन्होंने अन्य सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से भी आगे आकर उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मदद करने की अपील की.

Youtube Video

निगम ने दिल्ली सरकार के बिना सहयोग 20 दिनों में बनाये कोविड अस्पताल 
मेयर जय प्रकाश (Jai Prakash) ने कहा कि इन पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज को निगम के अस्पतालों में भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि उत्तरी निगम बहुत ही विपरीत परिस्थितियों में कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि निगम ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) से बिना सहयोग लिए 20 दिनों के अंदर कोरोना मरीज़ों के उपचार के लिए अस्पताल बनाए हैं. उन्होंने  विजय गोयल द्वारा दिए गए पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज के लिए उनका धन्यवाद दिया.

500 पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड EDMC को दिए जाएंगी



मेयर जय प्रकाश ने बताया कि इनमें से 500 पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज पूर्वी दिल्ली नगर निगम को दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि उत्तरी निगम सफाई, क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन, कोरोना टीकाकरण और बायोमेडिकल वेस्ट उठाने जैसे कार्य को सुचारु रूप से कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज