भारत में नहीं मिली एंट्री तो 24 घंटे से जहाज में बैठे हैं मालदीव के पूर्व उपराष्ट्रपति

पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मालदीव नेता अभी जहाज में ही हैं और केन्द्रीय एजेंसियां स्थिति पर नजर रखे हुए है. जिला पुलिस के पास इस मामले के संबंध में कोई नई जानकारी नहीं है.

भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:50 PM IST
भारत में नहीं मिली एंट्री तो 24 घंटे से जहाज में बैठे हैं मालदीव के पूर्व उपराष्ट्रपति
मालदीव के पूर्व उपराष्ट्रपति अदीब अभी जहाज में ही सवार हैं
भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:50 PM IST
बिना वैध दस्तावेजों के एक मालवाहक जहाज से यहां पहुंचने के एक दिन बाद मालदीव के पूर्व उप राष्ट्रपति अहमद अदीब अब्दुल गफूर शुक्रवार को जहाज में ही रूके हुए हैं. यहां पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि वह स्वदेश कब लौटेंगे.

एक पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मालदीव नेता अभी जहाज में ही हैं और केन्द्रीय एजेंसियां स्थिति पर नजर रखे हुए है. जिला पुलिस के पास इस मामले के संबंध में कोई नई जानकारी नहीं है.

उन्होंने बताया कि जहाज में चालक दल के नौ सदस्य भी सवार थे. केन्द्र की पहले की सूचना के अनुसार मालदीव के नागरिक के पास वैध दस्तावेज नहीं थे और उम्मीद थी कि वह स्वदेश लौट जायेंगे.

बगैर दस्तावेज पहुंचे थे भारत

अधिकारी ने बताया कि अभी यह नहीं पता है कि वह कब जायेंगे. उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस की भूमिका सुरक्षा प्रदान करने तक ही सीमित थी. गौरतलब है कि अदीब बृहस्पतिवार को समुद्री मार्ग से भारत पहुंचे थे लेकिन वैध दस्तावेज नहीं होने के कारण उन्हें प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई थी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में रोटी-नान सस्ती करने के लिए इमरान सरकार ने लिया यह फैसला
First published: August 2, 2019, 7:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...