फ्रांस ने दी अनोखे अंदाज़ में दिवाली की शुभकामनाएं, कई भारतीयों भाषाओं में किया Wish,देखें VIDEO

 फ्रांसीसी मिशन कार्यालयों के लोग स्थानीय भाषा में दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं.
फ्रांसीसी मिशन कार्यालयों के लोग स्थानीय भाषा में दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

फ्रांस के राजदूत इमैन्युएल लेनैन ने अनोखे अंदाज़ में देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं, वो सुर्खियां बंटोर रहा है. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूरे भारत में आज दिवाली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. दिवाली पर प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय नेताओं के अलावा भारतवासियों को कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने बधाइयां दी हैं. श्रीलंका, अमेरिका समेत कई देशों के प्रमुख ने भारत को दिवाली की बधाई दी है. इन बधाइयों के बीच फ्रांस के राजदूत इमैन्युएल लेनैन ने अनोखे अंदाज़ में देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं, वो सुर्खियां बंटोर रहा है.

उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वे खुद भारतवासियों के दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके बाद मुंबई, कोलकाता, पुडेचेरी, चेन्नई और बेंग्लुरु में फ्रांसीसी मिशन कार्यालयों के लोग स्थानीय भाषा में दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. देखें VIDEO...


ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है.



चीन के राजदूत ने भी दी शुभकामनाएं
चीन के राजदूत ने भारत के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में स्वस्थ और समृद्ध जीवन की कामना की है. भारत में चीन के राजदूत सुन वेइदोंग ने ट्वीटर पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा कि भारत के मित्रों के दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं. खुशी और उल्लास के इस त्योहार में मैं आपके और आपके परिवार कें अच्छे स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि की कामना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज