स्पा में लड़की से मसाज करा रहा था लड़का, दोस्तों ने बना लिया न्यूड VIDEO

स्पा में लड़की से मसाज करा रहा था लड़का, दोस्तों ने बना लिया न्यूड VIDEO
स्पा में दोस्तों ने लड़के का बनाया न्यूड वीडियो

नाबालिग लड़के के दोस्त उसे एक स्पा में लेकर गए, जहां लड़की (Girl) के साथ उसका न्यूड वीडियो (Nude Video) बना लिया. फिर वीडियो (Video) के सहारे उससे 8 लाख रुपये ऐंठ लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 6:59 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत में एक 14 साल का लड़का अपने ही दोस्तों की साजिश का शिकार हो गया. दरअसल, नाबालिग लड़के के दोस्त उसे एक स्पा सेंटर में लेकर गए, जहां लड़की (Girl) के साथ उसका अश्लील वीडियो (Nude Video) बना लिया. वीडियो बनाने के बाद इन दोस्तों ने इसे VIRAL करने की धमकी देकर युवक से 8 लाख रुपए ऐंठ लिए. पुलिस (Police) ने इस मामले में ब्लैकमेल करने वाले तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह सनसनीखेज वारदात सूरत (Surat) के पूनागांव क्षेत्र की है. ये मामला तब उजागर हुआ जब पीड़ित लड़के के पिता को पैसों की जरूरत पड़ी और उन्होंने अपनी अलमारी खोलकर देखी. लेकिन अलमारी देखते ही उनके होश उड़ गए. अलमारी में रखे 8 लाख रुपये (8 Lakh Rupees) गायब थे. बताया जा रहा है कि यही 8 लाख रुपये उनके जीवन की पूरी जमा पूंजी थी, लेकिन बेटे ने धीरे-धीरे कर ब्लैकमेल करने वालों को पूरी जमा पूंजी दे दी.

लड़की के साथ बनाया न्यूड वीडियो
पिता ने जब बेटे से सख्ती से पूछा तो उसने दोस्तों के षड्यंत्र का खुलासा कर दिया. उसने बताया कि उसके दोस्त उसे स्पा में लेकर गए थे. वहां उन्होंने मसाज करने वाली लड़की के साथ उसका न्यूड वीडियो बना लिया. वीडियो के सहारे उससे पैसे की डिमांड करने लगे. लड़के ने बताया कि उसने धीरे-धीरे कर 8 लाख रुपये अपने दोस्तों को दे दिए.



स्पा की आढ़ में होती है जिस्मफरोशी




तीन आरोपी गिरफ्तार, महिला भी फरार
इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्लैकमेल करने वाले तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इस मामले में एक महिला आरोपी फरार है. पुलिस अब साथ ये भी जांच कर रही है कि इस नाबालिग के अलावा ये लोग कितने और लोगों को शिकार बना चुके हैं.

स्पा की आढ़ में होती है जिस्मफरोशी
बताया जा रहा है कि इस इलाके में स्पा की आढ़ में जिस्मफरोशी का गोरखधंधा होता है. पुलिस की कार्रवाई के बाद से ही स्पा सेंटर का शटर बंद है. पुलिस स्पा मालिक की भी तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading