सोशल मीडिया में बने दोस्त, दुर्गा पंडाल में पहली बार मिले और 4 घंटे के अंदर कर ली शादी

सोशल मीडिया से दोस्त बने सुदीप घोषाल और प्रतिमा बैनर्जी ने दुर्गा पंडाल ने शादी कर ली.
सोशल मीडिया से दोस्त बने सुदीप घोषाल और प्रतिमा बैनर्जी ने दुर्गा पंडाल ने शादी कर ली.

हिंद मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया (social media) पर दोस्त बने थे. सुदीप ने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया और सैकड़ों लोगों के सामने शादी कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 2:17 PM IST
  • Share this:
कहते हैं न इस दुनिया में हर किसी के लिए जीवन साथी पहले से तय है. बस सही समय पर उसके मिलने का इंतजार होता है. ऐसा ही कुछ कोलकाता में देखने को मिला, जहां दुर्गापूजा (Durga Puja) देखने आए एक लड़के और लड़की के बीच क्या कनेक्शन जुड़ा कि उन्होंने चार घंटे की मुलाकात के दौरान ही साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं और शादी कर ली. बताते हैं कि ये दोनों जोड़े सोशल मीडिया (social media) पर पहले से एक-दूसरे के दोस्त थे लेकिन कभी इनकी मुलाकात नहीं हुई थी. दोनों की मुलाकात दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार हुई और दोनों ने सैकड़ों लोगों के सामने शादी (marriage) कर ली.

हिंद मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे. सोशल मीडिया के जरिए ही सुदीप को पता चला कि प्रतिमा अष्टमी के दिन कोलकाता में अपने दोस्त से मिलने आई है. इसके बाद दोनों ने पहली बार मिलने का प्लान बनाया. सुदीप ने बताया कि किस्मत से प्रतिमा उसी पंडाल में मौजूद थी, जहां वह अपने दोस्त के साथ पहुंचे थे. सुदीप ने बताया कि वहां पर कुछ ऐसा माहौल बना कि मैं प्रतिमा को प्रपोज करने से रोक नहीं सका. वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

Durga Puja, marriage, social media, love,
हिंद मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी ने दुर्गा पंडाल ने रचाई शादी.




सुदीप ने बताया कि शाम 8 बजे हम संतोष मित्रा स्क्वेयर पंडाल में एक बार फिर मिले. इस दौरान सुदीप ने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया और सैकड़ों लोगों के सामने शादी कर ली. बुटीक चलाने वाली प्रतिमा ने बताया कि वह सुदीप के प्यार की सादगी और मासूमियत देखकर हैरान रह गईंं और शादि के लिए इनकार नहीं कर सकीं. उन्होंने बताया कि यह पहली नजर का प्यार था. सुदीप ने बताया कि रात वो 10: 30 पर प्रतिमा को लेकर हिंद मोटर्स पहुंचे और एक स्थानीय पंडाल में आधीरात के करीब शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज