होम /न्यूज /राष्ट्र /

बेंगलुरु में डोमिनोज पिज्जा के आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश का मामला, FSSAI ने कहा 'कार्रवाई होगी'

बेंगलुरु में डोमिनोज पिज्जा के आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश का मामला, FSSAI ने कहा 'कार्रवाई होगी'

एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गूंदे आटे से भरे ट्रे ऊपर उसे लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश.

एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गूंदे आटे से भरे ट्रे ऊपर उसे लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश.

Dominos Bangalore Outlet: डोमिनोज़ के बेंगलुरु के एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गूंदे आटे से भरे ट्रे ऊपर उसे लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश टंगे होने की तस्वीर तथा वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी को ग्राहकों सहित तमाम लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

साहिल कर्णनी नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने डोमिनोज स्टोर की तस्वीर साझा की.
डोमिनोज को ग्राहकों सहित तमाम लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.
डोमिनोज ने कहा कि उसने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

बेंगलुरु. भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने मंगलवार को बेंगलुरु के एक डोमिनोज आउटलेट में पिज्जा के आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश लटकाए जाने के मामले का संज्ञान लिया. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के तहत शीर्ष खाद्य नियामक ने मंगलवार को कहा कि एफबीओ का जवाब मांगा गया है और एफएसएस अधिनियम, 2006 के तहत नियामक प्रावधानों के अनुसार इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, बहुराष्ट्रीय पिज्जा कंपनी डोमिनोज़ के बेंगलुरु के एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गूंदे आटे से भरे ट्रे ऊपर उसे लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश टंगे होने की तस्वीर तथा वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी को ग्राहकों सहित तमाम लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

साहिल कर्णनी नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने यह तस्वीर साझा की और लिखा, ”इस तरह डोमिनोज़ हमें ताजा पिज्जा परोसता है! बहुत घृणित. जगह: बेंगलुरु.” उन्होंने दावा किया कि यह तस्वीर बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित आउटलेट की है. इस मामले पर डोमिनोज ने एक बयान जारी कर कहा है, ”डोमिनोज़ स्वच्छता और खाद्य सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए विश्व स्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करता है.”

कंपनी ने कहा, ”हमारे एक स्टोर से जुड़ी एक घटना हाल ही में हमारे संज्ञान में लाई गई थी. हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह एकल घटना है, और हमने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. हम सूचित करना चाहते हैं कि उच्च सुरक्षा मानकों में नियमों का उल्लंघन हम सहन नहीं करेंगे.”

Tags: Bengaluru, Karnataka, Pizza

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर