लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश में गुस्साए जनसेना उम्मीदवार ने जमीन पर पटका EVM, गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 9:37 AM IST

पुलिस ने बताया कि गुप्ता ने अनंतपुर जिले में गुनटकल सीट के एक पोलिंग स्टेशन पर ईवीएम को जमीन पर पटक दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 9:37 AM IST
  • Share this:
आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव की 25 सीटों के साथ 175 सदस्यीय विधानसभा के लिए वोटिंग जारी है.  इस बीच यहां विधानसभा चुनाव लड़ रहे जनसेना के उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता ने EVM तोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गुप्ता ने अनंतपुर जिले में गुनटकल सीट के एक पोलिंग स्टेशन पर ईवीएम को जमीन पर पटक दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

यहां एक क्लिक में जानें लोकसभा चुनाव की तमाम ताजा हलचल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुप्ता यहां वोट डालने आए थे, लेकिन यहां विधानसभा और संसदीय सीट का नाम सही तरह से नहीं दिखने के चलते वह पोलिंग स्टाफ पर भड़क गए. इसी दौरान उन्होंने ईवीएम उठाया और जमीन पर पटक दिया. इस कारण मशीन भी टूट गई. पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव का पहला चरण आज, मोदी सरकार के इन 8 मंत्रियों की किस्मत दांव पर

वहीं इस बीच राज्य भर में करीब 100 से ज्यादा ईवीएम खराब होने की खबर आ रही है, जिसकी वजह से कई जगहों पर वोटिंग शुरू नहीं हो पाई है. राज्य के मुख्य अधिकारी जीके द्विवेदी ने कहा, 'इन बूथों पर अभी तक वोटिंग शुरू नहीं हो पाई है. 300 BHEL इंजीनियर ईवीएम ठीक करने में जुटे हैं.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 8:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...