Home /News /nation /

Congress Political Crisis: जल्द होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, जी-23 नेताओं ने की थी मांग

Congress Political Crisis: जल्द होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, जी-23 नेताओं ने की थी मांग

कपिल सिब्बल ने आरोप लगाया था कि पार्टी में कौन फैसले ले रहा है ये पता नहीं चल पा रहा है. (फाइल फोटो)

कपिल सिब्बल ने आरोप लगाया था कि पार्टी में कौन फैसले ले रहा है ये पता नहीं चल पा रहा है. (फाइल फोटो)

कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान और कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर बुधवार को पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक बुलाकर इस स्थिति पर चर्चा कराई जानी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली: कांग्रेस के G-23 नेताओं की मांग के बाद जल्द ही पार्टी की वर्किंग कमिटी की बैठक हो सकती है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जल्द ही पार्टी की शीर्ष समिति की बैठक बुलाई जाएगी. बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने आरोप लगाया था कि पार्टी में कौन फैसले ले रहा है ये पता नहीं चल पा रहा है.

    कपिल सिब्बल ने पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में मचे घमासान और कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर बुधवार को पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक बुलाकर इस स्थिति पर चर्चा कराई जानी चाहिए.

    यह भी पढ़ें- कांग्रेस की वर्तमान स्थिति के लिए 3 लोग जिम्मेदार, राहुल गांधी उनमें से एक: नटवर सिंह

    यह भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लिए राइट मैन नहीं, कहीं से चुनाव लड़ें उन्हें जीतने नहीं दूंगा- कैप्टन अमरिंदर सिंह

    सिब्बल ने साथ ही लगातार पार्टी छोड़ रहे नेताओं को लेकर भी सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि सुष्मिता देव चली गईं और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फालेरयो भी चले गए. जितिन प्रसाद चले गए, ज्योतिरादित्य सिंधिया चले गए, ललितेश त्रिपाठी चले गए. आखिर ये क्यों जा रहे हैं, इसके बारे में सोचना चाहिए.

    गौरतलब है कि 2020 के अगस्त में कांग्रेस के 23 वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी चिट्ठी लिखी थी. इन नेताओं में कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा जैसे दिग्गज नेता शामिल थे.

    Tags: Congress, Kapil sibal, Sonia Gandhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर