गढ़चिरौली: महाराष्ट्र पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराए गए 13 नक्सली

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Gadchiroli News: महाराष्ट्र में सी-60 यूनिट और नक्सलियों के बीच जारी मुठभेड़ में गढ़चिरौली स्थित एटापल्ली के घनदाट जंगल में कम से कम छह नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं.

  • Share this:

गढ़चिरौली. महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 यूनिट और नक्सलियों के बीच जारी मुठभेड़ में गढ़चिरौली (Gadchiroli  News) स्थित एटापल्ली के घनदाट जंगल में कम से कम छह नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं. गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटिल के अनुसार एटापल्ली के वन क्षेत्र में जारी ऑपरेशन में कम से कम 13 नक्सलियों को मार गिराया गया है. पाटिल ने कहा कि मुठभेड़ भोर के समय हुई. उन्होंने कहा, 'जंगल में माओवादियों की मौजूदगी के बारे में जानने के बाद हमने एक दिन पहले ही अभियान शुरू कर दिया था. तलाशी अभी भी जारी है.'

सूत्रों ने बताया कि कसानसूर दलम के माओवादी तेंदूपत्ता ठेके को लेकर ग्रामीणों के साथ बैठक करने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस को इसकी भनक लगी. माओवादियों ने ग्रामीणों से मुलाकात की थी और भोर में जल्दी बाहर निकलने वाले थे, लेकिन गढ़चिरौली और अहेरी के प्रणहिता मुख्यालय से कमांडो ने उनके शिविर पर धावा बोल दिया.

गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने बताया कि मुठभेड़ करीब एक घंटे तक चली. शेष नक्सली घने जंगल में भाग निकले. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. खोज अभियान अभी जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज