लाइव टीवी

गांधी परिवार फायदे के अलावा कुछ सोच ही नहीं सकता : भाजपा ने पुलवामा पर राहुल के बयान पर कहा

भाषा
Updated: February 14, 2020, 1:38 PM IST
गांधी परिवार फायदे के अलावा कुछ सोच ही नहीं सकता : भाजपा ने पुलवामा पर राहुल के बयान पर कहा
भाजपा प्रवक्ता ने कहा, 'वे सिर्फ भौतिक रूप से ही भ्रष्ट नहीं हैं, उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं.'

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'पुलवामा में हुआ हमला नृशंस आतंकी हमला था और यह (राहुल का) एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ.'

  • Share this:
नई दिल्ली. भाजपा ने पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि पुलवामा नृशंस हमला था और गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'पुलवामा में हुआ हमला नृशंस आतंकी हमला था और यह (राहुल का) एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ.' दरअसल, पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर पूछा था कि 'अभी तक हमले की जांच का क्या हुआ? आखिर इससे किसे फायदा हुआ?'

पात्रा ने कहा, 'मिस्टर गांधी, क्या आप फायदे के आगे भी सोच सकते हैं? जाहिर तौर पर नहीं.' भाजपा प्रवक्ता ने कहा, 'यह तथाकथित गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता. वे सिर्फ भौतिक रूप से ही भ्रष्ट नहीं हैं, उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं.' गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

ये भी पढ़ें- मार्च से शुरू होने जा रही रामायण एक्सप्रेस ट्रेन, जानिए इसके बारे में सब कुछ



                Valentine Love story: अटल बिहारी का वो प्रेम पत्र, जिसने बदल दी उनकी जिंदगी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर