Home /News /nation /

राजस्थान: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने से सनसनी

राजस्थान: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने से सनसनी

नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से गैंगरेप किया. घटना का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. पीडि़ता को रेप के बाद धमकाया गया. वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीडि़ता के भाई ने एफआईआर दर्ज करा दी है.

बाड़मेर. सरहदी बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता को रेप के बाद धमकाया गया. वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई की रिपोर्ट के आधार पर शिव थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट एवं आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. इसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर कर दिया गया. इस वीडियो की जानकारी मिलते ही पीड़िता के भाई ने शिव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में उसने बताया कि गांव के ही सूर्यभान सिंह और महेंद्र सिंह ने उसकी बहन का अपहरण कर घर से दूर बबूल की झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. उसके साथ अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए. साथ ही घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उसको व उसके  परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.

परिजनों को घटना की जानकारी तब लगी जब नाबालिग के कुछ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. पीड़िता ने अपने भाई के साथ शिव थाने में पेश होकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वायरल करने का मामला दर्ज करवाया है. शिव पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद को सुपुर्द की गई है. बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद के मुताबिक पीड़िता के भाई ने शिव थाने में मामला दर्ज करवाया है जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने 363, 366 क, 376(3), 376 डी,376 डीए, पॉक्सो एक्ट,67,67बी आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच जारी है.

बाड़मेर पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद तुरन्त घटनास्थल पहुंच पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

Tags: Gang Rape, Gang rape video viral, Shiv police station rape case, गैंगरेप, बाड़मेर, राजस्थान

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर