गैंगस्टर पुजारी ने 2018 के कोच्चि ब्यूटी पार्लर गोलीबारी मामले में भूमिका स्वीकार की: एटीएस रिपोर्ट

पुजारी को मंगलवार को हिरासत अवधि पूरी होने के बाद बेंगलुरू के प्रपन्ना अग्रहरि केंद्रीय कारागार में वापस भेज दिया गया. (Photo-ANI)

पुजारी को मंगलवार को हिरासत अवधि पूरी होने के बाद बेंगलुरू के प्रपन्ना अग्रहरि केंद्रीय कारागार में वापस भेज दिया गया. (Photo-ANI)

Ravi Pujari Case: पुजारी को पिछले बुधवार को बेंगलुरू से कोच्चि गोलीबारी की जांच के सिलसिले में लाया गया था. दिसंबर 2018 में अभिनेत्री लीना मारिया पॉल द्वारा संचालित ब्यूटी पार्लर में गोलीबारी हुई थी.

  • Share this:

कोच्चि. केरल पुलिस (Kerala Police) के आतंकवाद निरोधक दस्ते (Anti Terrorism Squad) द्वारा 2018 में हुए कोच्चि ब्यूटी पार्लर गोलीबारी के सिलसिले में गिरफ्तार गैंगस्टर रवि पुजारी (Gangster Ravi Pujari) ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. यह जानकारी एटीएस द्वारा दाखिल की गई रिमांड रिपोर्ट में दी गई है. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (आर्थिक अपराध), एर्णाकुलम की अदालत में मंगलवार को दाखिल रिमांड रिपोर्ट में एटीएस ने कहा कि पुलिस हिरासत के दौरान उससे विस्तृत पूछताछ की गई जिसमें उसने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

उसने कसारगोड के बेविंचा में 2010 में गिरोह के सदस्यों द्वारा की गई गोलीबारी में भी अपनी भूमिका एवं संलिप्तता स्वीकार की. सेनेगल में रहते हुए उसने इस अपराध की योजना बनाई थी. बेविंचा गोलीबारी मामले में अपराधियों ने सोना व्यवसायी मोहम्मद कुन्ही से धन उगाही के प्रयास में उसे निशाना बनाया था.

पिछले साल बेंगलुरु से कोच्चि लाया गया था पुजारी

पुजारी को पिछले बुधवार को बेंगलुरू से कोच्चि गोलीबारी की जांच के सिलसिले में लाया गया था. दिसंबर 2018 में अभिनेत्री लीना मारिया पॉल द्वारा संचालित ब्यूटी पार्लर में गोलीबारी हुई थी.
पुजारी को मंगलवार को हिरासत अवधि पूरी होने के बाद बेंगलुरू के प्रपन्ना अग्रहरि केंद्रीय कारागार में वापस भेज दिया गया.

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उनके फोन पर इंटरनेट से धमकी भरी कॉल कर तीन नवंबर 2018 को 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी.

उनके मुताबिक, फोन करने वाले ने खुद की पहचान रवि पुजारी बताई थी और धन नहीं देने की स्थिति में जान से मारने की धमकी दी थी.



(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज