बंगाल में हुआ पंजाब के दो दहशतगर्दों का अंत, मारे गए गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह

पश्चिम बंगाल एसटीएफ के एडीजी विनीत गोयल ने बताया, 'हमें जानकारी मिली थी कि दोनों यहां छिपे हुए हैं. हमने ऑपरेशन तैयार किया और बिल्डिंग को घेर लिया. (फोटो: ANI/Twitter)

पश्चिम बंगाल एसटीएफ के एडीजी विनीत गोयल ने बताया, 'हमें जानकारी मिली थी कि दोनों यहां छिपे हुए हैं. हमने ऑपरेशन तैयार किया और बिल्डिंग को घेर लिया. (फोटो: ANI/Twitter)

Jaipal Singh Bhullar and Jaspreet Singh Killed: पुलिस ने दावा किया है कि इस दौरान फ्लैट से 7 लाख रुपये, पांच हथियार और 89 राउंड बरामद किए गए हैं. डीजीपी गुप्ता ने बताया कि भुल्लरा के साथी भरत कुमार को राजपुरा इलाके में शंभू सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:

कोलकाता/चंडीगढ़. दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में वॉन्टेड चल रहे पंजाब (Punjab) के एक गैंगस्टर और उसके एक साथी को पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal) ने ढेर कर दिया. राज्य की स्पेशल टास्क फोर्स ने इस कार्रवाई को बुधवार को दोपहर में अंजाम दिया. इस दौरान एक STF अधिकारी के घायल होने की खबर है. पंजाब पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ 10 और 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से बताया गया कि, जयपाल सिंह भुल्लर और जसप्रीत सिंह ने कोलकाता के पास न्यू टाउन स्थित सुखब्रिष्टि अपार्टमेंट में एक फ्लेट किराय पर ले रखा था. एसटीएफ ने कहा है कि वे दोनों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस के साथ करीब से काम कर रहे थे. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि उन्होंने बंगाल के अपने समकक्षों को बुधवार को दोनों बदमाशों की मौजूदगी की जानकारी दी.

पश्चिम बंगाल एसटीएफ के एडीजी विनीत गोयल ने बताया, 'हमें जानकारी मिली थी कि दोनों यहां छिपे हुए हैं. हमने ऑपरेशन तैयार किया और बिल्डिंग को घेर लिया. इस दौरान उन्होंने गोली चलाना शुरू कर दी. हमने बचाव में गोली चलाई और वे मारे गए.' उन्होंने जानकार दी है कि पंजाब पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है.

पिता पुलिस में और खुद राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी था
रिपोर्ट के अनुसार, भुल्लर पंजाब के फिरोजपुर जिले के पूर्व पुलिसकर्मी के बेटा था. साथ ही वह हेमर थ्रो में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी भी रह चुका है. भुल्लर हत्या और डकैती के 15 से ज्यादा मामलों में वॉन्टेड था. वहीं, सिंह खरार से ताल्लुक रखता है. 15 मई को जगरांव अनाज बाजार में पुलिस पार्टी पर हुई फायरिंग मामले में भी भुल्लर और सिंह की तलाश की जा रही थी. इस घटना में दो एसआई की मौत हो गई थी.


हथियार और रुपये बरामद



पुलिस ने दावा किया है कि इस दौरान फ्लैट से 7 लाख रुपये, पांच हथियार और 89 राउंड बरामद किए गए हैं. डीजीपी गुप्ता ने बताया कि भुल्लरा के साथी भरत कुमार को राजपुरा इलाके में शंभू सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से भी एक पिस्टल मिली है. कहा जा रहा है कि कुमार ने भागने में भुल्लर और सिंह की मदद की थी. डीजीपी ने जानकारी दी कि कुमार ने खुलासा किया कि दोनों कोलकाता में फ्लैट में छिपे हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज