Home /News /nation /

गौतम गंभीर को मिला ISIS का दूसरा धमकी भरा ईमेल, कहा- हम तुम्हें कल ही मारना चाहते थे

गौतम गंभीर को मिला ISIS का दूसरा धमकी भरा ईमेल, कहा- हम तुम्हें कल ही मारना चाहते थे

गौतम गंभीर को मिला धमकी भरा ईमेल (Gautam Gambir/Instagram)

गौतम गंभीर को मिला धमकी भरा ईमेल (Gautam Gambir/Instagram)

Gautam Gambhir Threatening Email: गौतम गंभीर के शिकायत दर्ज करने के बाद अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’’ उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है. पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की ओर से गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई है, जिससे धमकी भरा संदेश भेजा गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) ने बुधवार को दूसरा धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. गंभीर के मुताबिक उन्हें दूसरा ईमेल “isiskashmir@gmail.com” आईडी से मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ईमेल में लिखा है कि, “हम तुम्हें मारना चाहते थे, लेकिन तुम कल बच गए. अगर तुम अपनी जिंदगी और अपने परिवार से प्यार करते हो तो राजनीति और कश्मीर के मुद्दे से दूर रहो.” इतना ही नहीं इस ईमेल में गंभीर के घर के बाहर का वीडियो भी शूट करके भेजा गया है.

    इससे पहले बुधवार को ही पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गंभीर ने आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) की ओर से धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस का रुख किया था. धमकी मिलने के बाद उनके दिल्ली स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उपायुक्त (मध्य) को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार को रात करीब नौ बजकर 32 मिनट पर गौतम गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘‘आईएसआईएस कश्मीर’’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली.

    ये भी पढ़ें- जानवरों की खुराक कर देती है उनकी खोपड़ी में बदलाव, बचाव क्षमता पर होता है असर

    अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’’ उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है. पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की ओर से गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई है, जिससे धमकी भरा संदेश भेजा गया.

    विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे उस उपकरण के आईपी पते के बारे में जानकारी मिल पाएगी जिससे धमकी भरा ई-मेल भेजा गया.

    पुलिस कर रही मामले की जांच
    पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की ओर से राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई. चौहान ने कहा, ‘‘शिकायत में आरोप लगाया गया कि मंगलवार को गौतम गंभीर की ई-मेल आईडी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.’’

    ये भी पढ़ें- मजबूत CM’s को निशाना बनाती है कांग्रेस, अशोक गहलोत होंगे अगला शिकार: कैप्टन

    डीसीपी ने कहा, ‘‘शिकायत मिलने के बाद, जिला पुलिस ने गंभीर की निजी सुरक्षा और उनके राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.’’

    पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि अभी शिकायत के संबंध में जांच जारी है. उन्होंने बताया कि मध्य जिला पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ के साथ मिलकर विशेष प्रकोष्ठ मामले की जांच कर रहा है.

    विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’

    Tags: Gautam gambhir, ISIS, Kashmir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर