होम /न्यूज /राष्ट्र /

राहुल गांधी के सार्वजनिक बयान के बाद नरम पड़े गहलोत के तेवर! बोले- देखते हैं क्या माहौल बनता है...

राहुल गांधी के सार्वजनिक बयान के बाद नरम पड़े गहलोत के तेवर! बोले- देखते हैं क्या माहौल बनता है...

राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत ने नया बयान दिया है.  (फोटो-पीटीआई)

राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत ने नया बयान दिया है. (फोटो-पीटीआई)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के सार्वजनिक बयान के बाद राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के तेवर अचानक ही नरम हो गए. अशोक गहलोत ने कहा है कि अगर कोई कांग्रेस अध्‍यक्ष बनता है तो वह किसी राज्‍य के सीएम के रूप में किस प्रकार काम कर सकता है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्‍ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के सार्वजनिक बयान के बाद राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के तेवर अचानक ही नरम हो गए. अशोक गहलोत ने कहा है कि अगर कोई कांग्रेस अध्‍यक्ष बनता है तो वह किसी राज्‍य के सीएम के रूप में किस प्रकार काम कर सकता है, ऐसा कभी नहीं हुआ. पूरे देश में काम करना होगा और अध्‍यक्ष पद को जस्‍टीफाई करना होता है, ऐसे में दो पोस्‍ट पर काम नहीं हो सकता. उनके इस बयान से कई मतलब निकाले जा रहे हैं.

मीडिया से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि ‘मैं नामांकन करूंगा, फिर देखते हैं क्‍या माहौल बनता है. चुनाव भी हो सकता है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए अन्‍य लोग भी चुनाव लड़ सकते हैं. ऐसे में अभी देखना होगा कि क्‍या माहौल बनता है.

राजस्‍थान से दूर नहीं होंगे अशोक गहलोत
अशोक गहलोत ने कहा है कि अगर मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष भी बन गया तो राजस्‍थान से दूर नहीं जाऊंगा. जिस राज्‍य से मैं आता हूं, जिस गांव में मैं पैदा हुआ. उससे मैं दूर कैसे जा सकता हूं, मैं राजस्‍थान के लोगों की सेवा करता रहूंगा.

Tags: CM Ashok Gehlot, Congress leader Rahul Gandhi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर