अपना शहर चुनें

States

बीजेपी नेता के रोहिंग्या के खिलाफ सर्जिकल स्टाइक पर ओवैसी का वार, पूछा- तो आप कर क्या रहे हैं?

हैदराबाद में 1 दिसंबर को निकाय (Hyderabad Municipal Election 2020) के चुनाव होने हैं.
हैदराबाद में 1 दिसंबर को निकाय (Hyderabad Municipal Election 2020) के चुनाव होने हैं.

Hyderabad Municipal Election 2020: जीएचएमसी चुनावों में एक रैली को संबोधित करते हुए बंडी संजय कुमार ने हैदराबाद के ओल्ड सिटी इलाके में 'घुसपैठियों' पर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) की धमकी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 10:43 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (Hyderabad Municipal Election 2020) (जीएचएमसी) चुनावों में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी (BJP) पर तंज कसते हुए पाकिस्तानी और रोहिंग्या के हैदाराबाद में रहने पर सवाल उठाया है. ओवैसी ने बीजेपी को चैलेंज किया है और 24 घंटे का समय दिया है कि वो बताएं कि यहां कितने पाकिस्तानी हैं.

ओवैसी ने कहा, 'बीजेपी के एक नेता ने कहा कि बीजेपी ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेगी और अगर जीएचएमसी चुनाव जीतती है तो पाकिस्तानियों और रोहिंग्याओं को निकाल देगी. उनके नेता सिकंदराबाद से सांसद हैं और MoS (गृह) का पद संभाल रहे हैं. यदि पाकिस्तानी और रोहिंग्या यहां रहते हैं, तो वो कर क्या रहे हैं?'






ओवैसी का ये बयान तेलंगाना में बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) के बाद आया है. जीएचएमसी चुनावों में एक रैली को संबोधित करते हुए बंडी संजय कुमार ने हैदराबाद के ओल्ड सिटी इलाके में 'घुसपैठियों' पर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) की धमकी दी है. संजय कुमार ने कहा, 'उनकी पार्टी नगर निकाय चुनाव में महापौर का पद जीतने के बाद रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को भगाने के लिए इस पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेगी.

बीजेपी और शाह को दिया 24 घंटे का चैलेंज
इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि यहां रहने वाले सभी भारत के नागरिक हैं. उन्होंने बीजेपी और शाह को चुनौती देते हुए कहा, मैं आपको यह बताने के लिए 24 घंटे देता हूं कि यहां कितने पाकिस्तानी रहते हैं ? ओवैसी ने आगे कहा, अगर मतदाता सूची में 30,000 रोहिंग्या हैं, तो गृह मंत्री क्या सो रहे थे. उन्होंने आगे कहा, अगर बीजेपी इमानदार है तो 24 घंटे में ऐसे 1000 नाम बनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज