लाइव टीवी

बाढ़ को लेकर नीतीश पर फिर गिरिराज का निशाना-ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को

News18 Bihar
Updated: October 4, 2019, 5:42 PM IST
बाढ़ को लेकर नीतीश पर फिर गिरिराज का निशाना-ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को
बाढ़ के लेकर गिरिराज सिंह का नीतीश सरकार पर हमला

बिहार इन दोनों भयंकर बाढ़ (Bihar Flood) और जलजमाव से जूझ रहा है. ऐसी स्थिति में विपक्ष नीतीश (Nitish Kumar) सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा. यहां तक कि जेडीयू के साथ मिलकर सरकार चला रही बीजेपी भी इन दिनों हमलावर हो गई है.

  • Share this:
पटना. बिहार इन दिनों भयंकर बाढ़ (Bihar Flood) और जलजमाव से जूझ रहा है. ऐसी स्थिति में विपक्ष नीतीश (Nitish Kumar) सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा. यहां तक कि जेडीयू के साथ मिलकर सरकार चला रही बीजेपी भी इन दिनों हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब पूछा गया कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार 15 साल से सत्ता में हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी लेनी चाहिए? तो उनका जवाब था कि निश्चित तौर पर, ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है.

श्याम रजक ने दिया बीजेपी के आरोपों का जवाब
आपको बता दें कि शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जेडीयू (JDU) नेताओं की ओर इशारा करते हुए तंज किया था कि निष्ठुर-संवेदनहीनों से मुझे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए.

वहीं जेडीयू कोटे के मंत्री श्याम रजक ने भी बीजेपी के आरोपों पर जवाब दिया. श्याम रजक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव में पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील मोदी को सिर्फ राजेन्द्र नगर ही नजर आता है और उन्हें बयान देने के अलावा कोई काम नहीं. वहीं उन्होंने पटना जिले के प्रभारी मंत्री नंद किशोर यादव पर कहा कि उन्हें पटना सिटी को छोड़कर किसी और क्षेत्र की चिंता नहीं है. पुनपुन और बाकी इलाकों से किसी को कोई मतलब नहीं.

बीजेपी ने श्याम रजक के आरोपों पर किया पलटवार
जेडीयू नेता के बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. पार्टी के विधायक नितिन नवीन ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहली जवाबदेही हम लोगों की है, हम उसे स्वीकारते हैं. साथ ही JDU के नेताओं को जुबानी जंग के बजाए काम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें:
Loading...

रामलीला बंद करने पर बोले गिरिराज- यह अनुचित, बिहार में एक पार्टी की सरकार नहीं

CM नीतीश दूसरी बार बनेंगे JDU के अध्यक्ष, प्रतिनिधि ने दाखिल किया नामांकन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...