होम /न्यूज /राष्ट्र /Viral Video: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को देख लड़की हुई भावुक, नहीं रोक पाई अपने आंसू

Viral Video: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को देख लड़की हुई भावुक, नहीं रोक पाई अपने आंसू

(फोटो- स्क्रीनग्रैब)

(फोटो- स्क्रीनग्रैब)

यह वीडियो भारत जोड़ो यात्रा में हो रहे मार्च के 18वें दिन की है. वीडियो में लड़की भावुक होकर रो रही है, जिसके कंधों पर रा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ी यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी से भीड़ में मिलने पहुंची एक लड़की अपने आंसुओं को काबू नहीं कर पाई. वीडियो को पार्टी नेता श्रीनिवास बीवी द्वारा साझा किया गया है, जिसे खूब पसंद किया गया. वीडियो में लड़की को मार्च के दौरान कांग्रेस नेता में शामिल होने की अनुमति मिलने के बाद खुशी से उछलते, हंसते और रोते हुए दिखाया गया है. राहुल गांधी ने लड़की को यात्रा के दौरान अपने साथ शामिल होने के लिए कहा और उसके साथ चलने वाले अन्य प्रतिभागी उसके उत्साह पर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. जब वह लड़की भावुक हुई तो राहुल गांधी ने उसे अपने गले लगाया और उसे शांत कराने की कोशिश की.

यह वीडियो भारत जोड़ो यात्रा में हो रहे मार्च के 18वें दिन की है. वीडियो में लड़की भावुक होकर रो रही है, जिसके कंधों पर राहुल गांधी ने हाथ रखा है, उसे गले लगाया है और लड़की को चुप कराने का प्रयास भी रहे हैं. वह अपने आंसू पोछती है और सभी साथी नेताओं से साथ मार्च में हिस्सा लेती है. मार्च  केरल के मलप्पुरम में पांडिकड स्कूल पाडी से शुरू हुआ और दिन में गांधी के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में पहुंचा. वायनाड के एक वीडियो में दिखाया गया है कि इस मार्च में  कई स्थानीय लोग और अभिनेता और निर्देशक रमेश पिशारोडी भी शामिल हुए.

राहुल गांधी ने मंगलवार को  केरल के विभिन्न जिलों के किसानों के साथ बातचीत की, ताकि उनकी चुनौतियों को बेहतर ढंग से समझा जा सके. बातचीत में भाग लेने वाले इडुक्की, वायनाड, कोझीकोड और कासरगोड जिलों के किसान थे.

बता दें कि कांग्रेस का 3,570 किलोमीटर और 150 दिन लंबा मार्च 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुआ और जम्मू-कश्मीर में जाकर समाप्त होगा. 10 सितंबर को केरल में प्रवेश करने वाली यह यात्रा राज्य में 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 1 अक्टूबर को कर्नाटक में प्रवेश करने से पहले सात जिलों में पहुंचेगी.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Rahul gandhi, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें