लाइव टीवी

स्कूल में लड़की की सांप काटने से हुई मौत, अब बच्चों को मैनेजमेंट के खिलाफ न बोलने की मिली धमकी

भाषा
Updated: November 24, 2019, 11:41 PM IST
स्कूल में लड़की की सांप काटने से हुई मौत, अब बच्चों को मैनेजमेंट के खिलाफ न बोलने की मिली धमकी
केरल के दो मंत्रियों ने सर्पदंश से जान खोने वाली बच्ची के परिजनों से मुलाकात की है (सांकेतिक फोटो)

स्कूल (School) के अन्य स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया है कि स्कूल के मैनेजमेंट (Management) की ओर से उन्हें चाइल्ड राइट्स कमीशन (Child Rights Commission) को सर्पदंश (Snake-bite) के मामले में कोई भी बयान न देने के लिए धमकाया गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: November 24, 2019, 11:41 PM IST
  • Share this:
वायनाड (केरल). केरल (Kerala) के दो मंत्रियों ने शनिवार को 10 वर्षीय उस लड़की के माता-पिता (Parents) से मुलाकात की, जिसकी स्कूल में सांप काटने (Snake-bite) से मौत हो गई थी. मंत्रियों ने उसकी मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया. वहीं स्कूल (School) के अन्य स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया है कि स्कूल के मैनेजमेंट (Management) की ओर से उन्हें चाइल्ड राइट्स कमीशन (Child Rights Commission) को सर्पदंश के मामले में कोई भी बयान न देने के लिए धमकाया गया है.

केरल के शिक्षा मंत्री सी रवींद्रनाथ और कृषि मंत्री वी एस सुनील कुमार ने सुल्तान बाथरी के पुथेनकुन्नू में अपने निवास पर शेहला शेरीन के माता-पिता (Parents) से मुलाकात की. रवींद्रनाथ ने शेहला के पिता से इस घटना के लिए माफी मांगी और मृतका के माता-पिता को आश्वासन दिया कि दोषियों (The Guilty) के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी.

विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
शिक्षा मंत्री ने लड़की के माता-पिता से कहा, ‘‘मैं सभी की ओर से माफी मांगता हूं.’’ विपक्षी नेता रमेश चेन्नीतला के नेतृत्व में विपक्षी UDF के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की.

मंत्री जब आज सुबह शेहला के घर जा रहे थे, तब विभिन्न राजनीतिक दलों (Political Parties) के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए. दोनों मंत्रियों ने परिवार और रिश्तेदारों के साथ कुछ समय बिताया.

राहुल गांधी ने भी इस घटना पर व्यक्त किया था शोक
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए, रवींद्रनाथ ने कहा कि बुधवार को हुई शेहला की मौत की घटना की गहन जांच की जाएगी.
Loading...

उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच के बाद, तीन लोगों- स्कूल के प्राचार्य, उप प्राचार्य और एक शिक्षक को पहले ही निलंबित किया जा चुका है. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और कांग्रेस नेता एवं वायनाड (Wayanad) से सांसद, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया था.

 

यह भी पढ़ें: जानिए केंद्रीय मंत्री ने क्यों की कमलनाथ सरकार के मिनिस्टर की तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 11:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...