क्लासमेट की फर्जी FB प्रोफाइल बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाली लड़की गिरफ्तार

साइबर शाखा (Cyber ​​Branch) और पुलिस (Police) ने जांच के दौरान एक लड़की का पता लगाया जो फर्जी प्रोफाइल बनाकर अश्लील संदेश भेज रही थी.

भाषा
Updated: August 22, 2019, 8:51 PM IST
क्लासमेट की फर्जी FB प्रोफाइल बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाली लड़की गिरफ्तार
जम्मू जिले में फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर अपनी सहपाठी को बदनाम करने के लिये एक लड़की को हिरासत में लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)
भाषा
Updated: August 22, 2019, 8:51 PM IST
जम्मू जिले में फेसबुक (Facebook) पर फर्जी प्रोफाइल (Fake Profile) बनाकर अपनी सहपाठी (Classmate) को बदनाम करने के लिए एक लड़की को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के बाद इस मामले में ये कार्रवाई हुई है.

अधिकारी ने कहा, "एक लड़की की शिकायत मिली थी कि फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई गई है और उस पर अश्लील तथा अपमानजनक संदेश पोस्ट किये जा रहे हैं." उन्होंने कहा कि यह संदेश उसके मंगेतर को भेजे गए, जिससे कुछ महीने पहले उसकी सगाई हुई है. अगर इस साजिश का खुलासा नहीं होता तो लड़की की सगाई ही टूट जाती.

साइबर शाखा और पुलिस ने जांच के दौरान एक लड़की का पता लगाया जो फर्जी प्रोफाइल बनाकर अश्लील संदेश भेज रही थी. अधिकारी ने कहा कि उसे पकड़कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि लड़की शिकायतकर्ता लड़की की क्लासमेट है.

ये भी पढ़ें: फेसबुक में बनाई बिलासपुर कलेक्टर की फेक ID, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज महिला से मांगी ये डीटेल

ऊना में बस का इंतजार कर रही छात्रा को अगवा करने के कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...