अपना शहर चुनें

States

सूरत: प्रेमी के साथ थी युवती, मां-पिता ने देखा तो छत से नीचे कूदी

सूरत में छत से कूदी युवती. (File pic)
सूरत में छत से कूदी युवती. (File pic)

Surat: युवती का सिविल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. लड़की के सिर पर चोट के निशान थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2021, 10:28 AM IST
  • Share this:
सूरत. सूरत (Surat) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शहर के बमरौली इलाके में शनिवार देर रात एक युवती अपने प्रेमी के साथ घर की तीसरी मंजिल पर खड़ी थी. लेकिन अचानक उसके माता-पिता आ गए और वह उनसे छिपने की कोशिश में छत से कूद गई. युवती को गंभीर चोटें आई हैं. उसे गंभीर हालत में सूरत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

युवती की उम्र 19 साल है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि बमरौली इलाके में शनिवार रात युवती को छत से नीचे फेंका गया है. लेकिन एक पुलिस जांच में एक अलग तथ्य सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब 12.30 बजे युवती अपने प्रेमी के साथ तीसरी मंजिल यानी छत पर खड़ी थी. लड़की के माता-पिता दोनों को एक साथ देखकर चौंक गए.

मां-बाप के देखे जाने के बाद युवती खुद वहां से नीचे कूद गई. फिलहाल युवती का सिविल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. लड़की के सिर पर चोट के निशान थे. युवती ने कबूल किया है कि वह उस व्यक्ति से प्यार करती है जिसके साथ वह छत पर खड़ी थी. पुलिस फिलहाल घटना की आगे की जांच कर रही है.

वहीं सूरत में शनिवार को छठी मंजिल से एक और युवक गिर गया. शमीयर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद सद्दाम हुसैन मोहम्मद अली मुदीन शेख, मुजफ्फरपुर, बिहार के कटिना का 25 वर्षीय मूल निवासी और वर्तमान में महबूब नगर का रहने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज