गुमला में दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से युवती की हत्या, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

घटनास्थल से शव को बरामद करती पुलिस.
घटनास्थल से शव को बरामद करती पुलिस.

गुमला (Gumla) के एक गांव में युवती का नग्न अवस्था में शव मिला है. उसके शरीर पर धारदार हथियार और पत्थर से बार के निशान हैं. युवती के पिता ने रेप (Rape) और हत्या (Murder) का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 6:02 PM IST
  • Share this:
गुमला. झारखंड (Jharkhand) में बेटियों और महिलाओं के साथ होने वाले आत्याचार (Torture) में कमी नहीं आ रही है. अब गुमला (Gumla) में हैवानों ने एक युवती को अपना शिकार बनाया है. दरिंदों ने पहले युवती से रेप (Rape) किया इसके बाद सिर पर पत्थर और धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या (Kill) कर दी. जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के लुदगो गांव के जोड़ाबर के गांव की एक 19 वर्षीय युवती के यह वारदात हुई है.

हत्या की सूचना पाकर घाघरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. घटना के बारे में मृतक के पिता दीनू महतो ने बताया कि उसकी बेटी का गांव के एक लड़के बसंत महतो 20 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग पिछले 3 साल से दोनों के बीच था. दोनों ही एक साथ बसंत के घर में पति-पत्नी के तौर पर रहते थे. दोनों के बीच में झगड़ा होता था, जिसके बाद मेरी बेटी बसंत का घर छोड़कर मेरे घर में कुछ महीने से रहने लगी थी. बाद में बसंत उसे 5 दिन पहले बढ़िया से घर में रखने के लिए अपने घर ले गया, जिसके बाद शनिवार शाम को बेटी अपने घर से गायब हो गई. रविवार को बैल चराने वाले लोगों ने मृतक के पिता को बताया कि उसकी बेटी का शव पीपल के पेड़ के नीचे पड़ा है.

झारखंड: ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, शव को झाड़ी में फेंका



जब मैंने पास जाकर देखा तो लड़की नग्न अवस्था में थी और सर में डांगी और पत्थर से मारकर हत्या की गई थी. बेटी के पिता का आरोप है कि पहले युवती से रेप किया गया होगा, उसके बाद हत्या की गई है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से ही मृतक के प्रेमी बसंत को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने कहा कि लड़की की हत्या हुई है. लड़की नग्न अवस्था में थी. हालांकि दुष्कर्म हुआ है कि नहीं इसकी जांच करेंगे. मृतक युवती और बसंत महतो के साथ में रहने का भी मामला ग्रामीणों ने बताया है, जो भी लोग दोषी होगा उसे जेल भेजा जाएगा.
मृतका के प्रेमी बसंत महतो ने बताया कि 2 वर्षों से अधिक से हम लोग साथ में रहते थे. बीच-बीच में लड़ाई झगड़ा भी होता था, लेकिन हमने हत्या नहीं की है. लड़की लगातार किसी से फोन पर बात करती थी और मोबाइल से नंबर डिलीट कर देती थी. कई बार हमने इसकी जांच करने का प्रयास किया, लेकिन पुशू ने कहा कि यह हमारा अपना व्यक्तिगत मामला है. हम अपने घर वालों से बात करते हैं. शनिवार को भी 7:00 बजे शाम में वह मेरे मोबाइल से किसी युवक से फोन पर बात कर रही थी, जिसके बाद नंबर डिलीट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज