अपना शहर चुनें

States

1640 फीट गहरे झरने के बीच फोटो खिंचवाने पर ट्रोल हुई लड़की, सिर चकरा देगा ये वीडियो

फोटो साभारः इंस्टाग्राम
फोटो साभारः इंस्टाग्राम

Social Media viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक लड़की को काफी गहरे झरने के किनारे पर खड़े होकर फोटो क्लिक करवाते और वीडियो शूट करते हुए देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 8:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आजकल के लोगों में सोशल मीडिया (Social Media) पर छाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि वो कुछ भी करना चाहते हैं. लोग न तो वक्त की परवाह करते हैं और शायद जान की भी नहीं. हम जान की बात इसीलिए कर रहे हैं क्योंकि इन दिनों एक लड़की इंस्टाग्राम पर छाई हुई है और उसने ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसको देखकर किसी का भी दिल मुंह में आ जाएगा.

इस लड़की का नाम है एम्रीस रोज, जिसकी उम्र 25 साल है. रोज ने 1640 फीट ऊंचे झरने के किनारे पर लेटकर तस्वीर खींचवाई (Girl photoshoot on 1640 feet deep waterfalls ) है. रोज ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों की सांसें सी अटक गई हैं. रोज की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. देखें VIDEO...


एक तरफ लोगों की हार्टबीट्स रूकीं हुईं हैं तो दूसरी तरफ रोज का कहना है कि वो थ्रिलिंग कर रही हैं. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, रोज ने कहा कि उन्हें ट्रैवलिंग का शौक है और वो कंफर्ट जोन के बाहर निकलकर इस तरह के शूट करने का शौक रखती हैं.'



वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. अब तक इस वीडियो पर 42 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

फोटो साभारः इंस्टाग्राम


वीडियो देखने के बाद यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस तरह का वीडियो देखकर लोग प्रभावित हो सकते हैं और इसको कॉपी करने के चक्कर में उनकी जान को खतरा हो सकता है. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि रोज इस शूट को मजाक समझ रही हैं, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज