Home /News /nation /

अकेला नहीं छोड़ता था तो बहन ने गला घोंटकर कर दी पांच साल के भाई की हत्या

अकेला नहीं छोड़ता था तो बहन ने गला घोंटकर कर दी पांच साल के भाई की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे तो उसने बच्चे का गला घोंट दिया और उसके कपड़े उतारकर उसकी बॉडी को एक बोरे में भरकर छिपा दिया.

  • News18.com
  • Last Updated :
    लुधियाना में पुलिस ने 19 साल की एक लड़की को अपने पांच साल के भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि लड़की ने भाई की हत्या करके उसकी लाश को घर के बाहर एक बोरे में भरकर फेंक दिया था.

    ये भी पढ़ेंः अवैध संबंध के चलते भाई ने की भाई की हत्या

    इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार उसने भाई से पीछा छुड़ाने के लिए गला घोंटकर उसे मार दिया. उसका कहना था कि उसका भाई हर जगह पीछे-पीछे उसके साथ जाता था और उसे अपशब्द भी कहता था. लड़की ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि शनिवार को जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे तो उसने बच्चे का गला घोंट दिया और उसके कपड़े उतारकर उसकी बॉडी को एक बोरे में भरकर छिपा दिया. बाद में रविवार को वो सुबह-सुबह उठी और बोरे को उठाकर घर के बाहर फेंक दिया ताकि ऐसा लगे कि बच्चे का अपहरण करके उसकी हत्या की गई है.

    ये भी पढ़ेंः खुदकुशी नहीं भाई की हुई हत्या, बहन की गुहार- चाहिए इंसाफ

    पुलिस ने बताया कि लड़की अपने भाई से काफी परेशान हो चुकी थी. उसका आरोप है कि उसका भाई उसे बिल्कुल अकेला नहीं छोड़ता था और मां-बाप से उसकी झूठी शिकायत करता था. पुलिस को इस बात का भी शक है कि उसका किसी लड़के से रिलेशनशिप में है और इस अपराध में वो भी शामिल है.

    Tags: Ludhiana, Murder, Murder after raping, Murder attempt, Punjab, Relationship

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर